जबलपुरमध्य प्रदेश

रांझी पुलिस ने निकाला बदमाशों का जुलूस, आंतक का पर्याय बन चुके थे क्षेत्र में बदमाश

जबलपुर की रांझी क्षेत्र के लिए नासूर बन चुके तीन बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर उनका जुलूस निकाला। अपराधियों के मुंह से एक ही बात निकल रही थी…अपराध करना पाप है-पुलिस हमारी बाप है। रांझी पुलिस की गिरफ्त में आए बदमाशों के नाम सूरज सोनकर,आकाश सोनकर, रिहान सोनकर है। अवैध वसूली,मारपीट सहित नशे का समान बेचने वाले तीनों ही आरोपियों के खिलाफ बीस से अधिक मामले दर्ज है। रांझी थाना पुलिस ने तीनों आरोपियों को बापू नगर से गिरफ्तार किया है। पुलिस अब तीनों ही आरोपियों के खिलाफ जिला बदर की कार्रवाई करेगी।
रांझी थाना प्रभारी रमन सिंह मरकाम ने बताया कि तीनों ही आरोपी रांझी में लगातार अपराध को अंजाम दे रहे थे। इनके खिलाफ मारपीट के अलावा मासूम बच्चों की नशे की लत लगाने की भी शिकायत मिल रही थी। जानकारी के मुताबिक बदमाश अवैध शराब,गांजा बेचने के अलावा नशे के इंजेक्शन भी बेचा करते थे। तीनों ही बदमाश मासूम बच्चों को पहले तो नशे की लत लगवाते और फिर उन्हें अन्य अपराधों में लिप्त करवाते। पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि सूरज,आकाश और रिहान बापू नगर स्थित अपने घर के पास देखे गए है। पुलिस ने घेराबंदी कर तीनों ही बदमाशों को गिरफ्तार किया और घर से थाने तक जुलूस निकाला।

Rate this post

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button