इंदौरग्वालियरजबलपुरभोपालमध्य प्रदेशराज्य

दो युवकों पर बदमाशों ने किया चाकू-तलवार से जानलेवा हमला : एफसीआई गोदाम के पास वारदात

जबलपुर,यशभारत। शंकरशाह नगर के सामने एफसीआई गोदाम के पास रात को दो युवकों पर बदमाशों ने चाकू, तलवार, बीयर की बोतल व डंडे से हमला कर दिया जिससे दोनों युवकों को गंभीर चोटें आईं हैं। हमले में घायलों का इलाज निजी अस्पताल में जारी है। जानकारी के अनुसार घायलों ने गोरखपुर पुलिस थाना में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए हमलावरों पर कार्रवाई की मांग की है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

सोने के चैन लेकर भागे हमलावर
इस संबंध में सेठी नगर निवासी घायल शेखर चक्रवर्ती ने यशभारत को बताया कि वह रात करीब 10 बजे शंकरशाह नगर के सामने एफसीआई गोदाम के पास अपने पड़ोसी राकेश चक्रवर्ती के साथ किसी काम से गया था कि तभी वहां पहले से अपने साथियों के साथ शराब पी रहे सेठी नगर निवासी आशीष बेन ने अपने साथियों के साथ मिलकर उन दोनों पर बीयर की बोतल, चाकू व तलवार से हमला कर लहूलुहान कर दिया। हमला करने के बाद आशीष बेन, अमित, अद्दू, लोकमन, कालू तामिया सहित अन्य उसकी सोने की डेढ तोले की चेन लेकर भाग निकले। घायल शेखर चक्रवर्ती ने गोरखपुर पुलिस एवं पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों से मांग की है कि हमलावरों के खिलाफ लूट का अपराध कायम करके उसकी चेन वापस दिलवाई जाए और बदमाशों पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए। वहीं रिंकी चक्रवर्ती ने बताया कि हमलावरों ने उनके घर में घुसकर धमकी दी है कि अगर केस वापस नहीं लिया तो हत्या की वारदात को अंजाम दे देंगे।

Rate this post

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button