भोपालमध्य प्रदेश

भीषण सड़क हादसा: कोहरे के चलते ट्रक ओवरटेक करते समय चलती कार पर पलटा;तीन महिलाओं की मौत

राजगढ़ से भिंड जा रहा था परिवार
गुना, एजेंसी। गुना में मंगलवार सुबह हुए एक भीषण सड़क हादसे में 3 महिलाओं समेत 4 की मौत हो गई है 2 गंभीर घायल हैं। जानकारी के अनुसार राजगढ़ जिले के सारंगपुर के तारागंज का परिवार भिंड जिले के लहार में मकान के उद्घाटन कार्यक्रम में शामिल होने के लिए परिवार के सदस्य तड़के 4 बजे कार से लहार के लिए रवाना हुए थे।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

सुबह 7.30 बजे गुना बायपास पर एक जेसीबी क्रॉस कर रही थी। इस वजह से ड्राइवर ने कार रोड से नीचे उतारकर खड़ी कर दी। जेसीबी क्रॉस हो जाने पर ड्राइवर ने कार को जैसे ही सड़क पर चढ़ाया, तभी पीछे आ रहा ट्रक टकराकर कार पर ही पलट गया। स्क्क विजय कुमार खत्री भी मौके पर पहुंचे। ट्रक में कागज की रद्दी भरी हुई थी।

कार चला रहे सुमित ने बताया कि जेसीबी क्रॉस होने के बाद कार को वापस रोड पर लेकर आ रहा था, पीछ से स्पीड में ट्रक आया। ट्रक ड्राइवर ने न तो हॉर्न बजाया, न ही उसने ब्रेक लगाए। वह सीधा चला आया और गलत साइड ट्रक काट दिया। इससे ट्रक टकराते हुए कार पर पलट गया।

हादसे में रामप्रकाश, जय देवी, रोशनी और गीता की मौत हो गई। भाई-बहन सुमित और राखी घायल हैं। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कैंट ञ्जढ्ढ पंकज त्यागी ने बताया कि 2 की मौके पर ही मौत हो गई थी जबकि बाकी के 2 लोगों ने अस्पताल में दम तोड़ा। परिवार मूल रूप से भिंड जिले के लहार का रहने वाला है। इनमें से एक राजगढ़ जिले के सारंगपुर में सरकारी नौकरी करते थे। इस वजह से यह परिवार सारंगपुर में रहने लगा था।

Rate this post

Related Articles

Back to top button