देश

HDFC बैंक यूजर्स की लॉटरी शुरू! FD पर मिल रहा छप्परफाड़ ब्याज, निवेशकों को किया मालामाल देखे पूरी खबर

हमारे प्रेरणा स्रोत आशीष शुक्ला,

HDFC बैंक यूजर्स की लॉटरी शुरू! FD पर मिल रहा छप्परफाड़ ब्याज, निवेशकों को किया मालामाल देखे पूरी खबर आपको इसकी जानकारी के लिए बता देते है की यदि आप भी किसी ऐसे जगह की तलाश कर रहे है जिसमे आपको तगड़ा मुनाफा हो सके तो उसके लिए आपको बता देते है की यह यदि आप भी HDFC Bank के ग्राहक हैं तो यह खबर आपके लिए बहुत ही जबरदस्त है। जी हां जिसमे यह बैंक अपनी एफडी की ब्याज दरों में बम्फर इजाफा कर दिया है। जी हां जिससे इस बैंक के एफडी कराने वालों को इसका बम्फर फायदा मिलेगा। आगे की डिटेल्स आप यहाँ देख सकते है।

WhatsApp Image 2024 03 14 at 1.23.15 PM1
HDFC बैंक यूजर्स की लॉटरी शुरू! FD पर मिल रहा छप्परफाड़ ब्याज, निवेशकों को किया मालामाल देखे पूरी खबर

एचडीएफसी बैंक की जानकारी के लिए आपको बता देते है की यह बैंक ने 2 करोड़ रुपये से कम की निवेश रकम के लिए फिक्स अवधि पर एफडी की दरों में 25 बीपीएस तक का तगड़ा इजाफा किया है। जी हां और इसमें बैंक की वेबसाइट के अनुसार यह बताया गया है की, नई दरें 9 फरवरी 2024 से लागू है। जिसमे यह बैंक ने 7 दिनों से लेकर के 10 साल तक की एफडी पर 3.5 फीसदी से 7.75 फीसदी का ब्याज दे रहा है।

अब आपको यह बैंक की जानकारी के अनुसार बता देते है की इस बैंक ने18 महीने से 21 महीने से कम की अवधि पर 7 फीसदी से बढ़ाकर के 7.25 फीसदी कर दिया है। जी हां और उसमे एचडीएफसी बैंक इस समय साधारण निवेशकों को 7 दिन से 29 दिनों के बीच में मैच्योर होने वाली निवेश पर 3 फीसदी का ब्याज भी दे रहा है।

यह बैंक आपको 6 महीने से एक दिन और 9 महीने से कम के बीच में मैच्योर होने वाली निवेश पर बैंक 5.75 फीसदी का ब्याज दे रहा है। जी हां और उसी के साथ में यह बैंक 9 महीने 1 दिन और 1 साल से कम की मैच्योरिटी निवेश पर बैंक 6 फीसदी का फायदा मिलेगा।

इतने फीसदी मिलेगा ब्याज

आपको इसकी जानकारी के लिए बता देते है की इसमें 1 साल और 15 महीने से कम के बीच में मैच्योर होने वाली निवेश पर इस समय 6.60 फीसदी का ब्याज दे रहा है। जी हां और इसमें जबकि 15 महीने से 18 महीने से कम के बीच में मैच्योर होने वाली ये एफडी पर बैंक 7.10 फीसदी का ब्याज देता है। जी हां यह एचडीएफसी बैंक ने अब 21 महीने से लेकर के 2 साल और ग्यारह महीने से कम की मैच्योरिटी वाली निवेश रकम पर 7 फीसदी का ब्याज दे रहा है।

WhatsApp Image 2024 03 14 at 1.23.43 PM1
HDFC बैंक यूजर्स की लॉटरी शुरू! FD पर मिल रहा छप्परफाड़ ब्याज, निवेशकों को किया मालामाल देखे पूरी खबर

बुजुर्गों को मिलेगा फायदा 

आपको इसकी जानकारी के लिए बता देते है की यह बैंक 7 दिनों से लेकर के 10 साल तक के टेन्योर पर 3.5 फीसदी से 7.75 फीसदी तक का ब्याज दे रहा है। जी हां और वहीं यह बैंक 18 महीने से 21 महीने से कम के टेन्योर पर 7.75 फीसदी का ब्याज दे रहा है।

यह भी पढ़े;-

रानी अवंती बाई लोधी राज्य विश्वविद्यालय के शुभारंभ अवसर पर उच्च शिक्षा से जुड़े अधिकारी, शिक्षक और विद्यार्थी बने साक्षी : चेहरों पर दिखी खुशी की लहर

ख़रीदे अब महज 3 लाख में Innova का चमचमाता मॉडल, कहीं मत जाये यही पढ़े इसकी जानकारी 

11 दिनों में बिक गए थे 3300 से अधिक चुनावी बॉन्ड, हलफनामा दायर कर SBI ने SC को दी जानकारी

खाद्य एवं औषधि प्रशासन की  कार्यवाही : फुटेरा एवं नरसिंहगढ़ स्थित फुटकर किराना एवं मेडिकल दुकानों का किया औचक निरीक्षण…. हड़कंप

HDFC बैंक यूजर्स की लॉटरी शुरू! FD पर मिल रहा छप्परफाड़ ब्याज, निवेशकों को किया मालामाल देखे पूरी खबर 

Rate this post

Related Articles

Back to top button