इंदौरग्वालियरजबलपुरभोपालमध्य प्रदेशराज्य

कर्मचारियों ने मांगी 22 जनवरी की छुट्‌टी:कर्मचारियों ने मुख्यमंत्री को लिखा पत्र, कहा-रामलला की स्थापना पर सार्वजिनक अवकाश घोषित हो

रामलला 500 साल बाद अयोध्या में मूल स्थान पर 22 जनवरी को विराजमान हो रहे हैं। इस अवसर पर भारत ही नहीं पूरे विश्व में जश्न मनाया जाएगा। ऐसे में मध्य प्रदेश के कर्मचारियों ने भी सार्वजनिक अवकाश की मांग की है, ताकि वे भी जश्न में शामिल हो सकें। शासकीय शिक्षक संगठन मध्य प्रदेश ने इस संबंध में मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव और मुख्य सचिव वीरा राणा को पत्र लिखा है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

संगठन के अध्यक्ष राकेश दुबे एवं कार्यकारी अध्यक्ष उपेंद्र कौशल ने कहा कि हिन्दू धर्म के लिए अयोध्या में रामलला सरकार की मंदिर में स्थापना एक अलौकिक एवं आस्था से जुड़ा मुद्दा है। हर कोई चाहता है कि इस अलौकिक क्षण का वह गवाह बने। इसलिए 22 जनवरी को प्रदेशभर में सार्वजनिक अवकाश घोषित कर दिया जाए, ताकि किसी तरह की रोकटोक के बगैर सभी परोक्ष रूप से ही इस कार्यक्रम में शामिल होकर धन्य हो सकें।

Rate this post

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button