इंदौरग्वालियरजबलपुरदेशभोपालमध्य प्रदेशराज्य

ऑटो से स्नान के लिए जा रहे श्रद्धालुओं को ट्रक ने रौंदा, 12 की मौत, सड़क पर बिछ गई लाशें

यूपी के शाहजहांपुर में घने कोहरे के कारण भीषण सड़क हादसा हो गया. हाईवे पर ट्रक की टक्कर से ऑटो सवार 12 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. ये सभी लोग ऑटो से गंगा नहाने जा रहे थे. हादसे के बाद सड़क पर लाशें बिछ गईं. मौके पर चीख-पुकार मैच गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से शवों को हाईवे से हटाया.
बताया जा रहा है आज सुबह ऑटो सवार लोग पांचाल घाट गंगा स्नान करने के लिए जा रहे थे. तभी अल्हागंज के सुगसुगी गांव के पास हाईवे पर यह हादसा हो गया. एक ट्रक से ऑटो की आमने-सामने की टक्कर हो गई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए. एक्सीडेंट के बाद ऑटो में सवार लोगों की लाशें सड़क पर यहां-वहां पड़ी दिखाई दीं.

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

मामले में एसपी अशोक कुमार मीणा का कहना है कि यह लोग मदनापुर के गांव दम गाढा से पांचाल घाट गंगा स्नान को जा रहे थे. तभी सुगसुगी गांव के पास ट्रक और ऑटो टैक्सी की टक्कर हो गई. जिसमें 12 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. मृतकों में 8 पुरुष, 3 महिलाएं और एक बच्चा शामिल है.
फिलहाल, शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. ट्रक को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है. हालांकि, उसका ड्राइवर फरार हो गया है. उसकी तलाश की जा रही है.

यह हादसा आज सुबह 11 बजे हुआ. हादसे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा दुख जताते हुए मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. वहीं, डीएम उमेश प्रताप सिंह, एसपी अशोक कुमार मीणा और जलालाबाद विधायक हरिप्रकाश वर्मा मौके पर पहुंचे हैं.

3.3/5 - (3 votes)

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button