जबलपुरभोपालमध्य प्रदेशराज्य

कलेक्टर दीपक सक्सेना और निगमायुक्त  प्रीति यादव ने मानवीयता की मिशाल की पेश 

अतिक्रमण कार्रवाई के दौरान त्रुटिवश अंजलि चाट समोसा सेन्टर को जे.सी.बी. चालक द्वारा तोड़े जाने के निगम प्रशासन ने 24 घंटे के अंदर हितग्राही को दिया नया टपरा, दल प्रभारियों की लापरवाही पर निगमायुक्त  प्रीति यादव द्वारा की गई अनुशासनात्मक कार्रवाई 

जबलपुर। गत दिवस नगर निगम के अतिक्रमण शाखा द्वारा सघन बाजार क्षेत्रों की यातायात व्यवस्था को सुदृढ करने की दिशा में अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की जा रही थी, इस दौरान त्रुटिवश कोतबाली के पास जे.सी.बी. चालक के द्वारा अंजलि जाट समोसा सेन्टर को जे.सी.बी. से तोड़ दिया गया, जिससे हितग्राही को नुकसान पहुॅंचा था। हितग्राही की नुकसान क्षतिपूर्ति के लिए तत्काल कलेक्टर दीपक सक्सेना एवं निगमायुक्त  प्रीति यादव ने संज्ञान में लिया और 24 घंटे के अंदर उक्त चाट समोसा सेन्टर के हितग्राही को नया टपरा प्रदान कर मानवीयता की मिशाल पेश की है।
इस संबंध में कलेक्टर दीपक सक्सेना के निर्देश पर निगमायुक्त श्रीमती प्रीति यादव द्वारा उन तीन अधिकारी कर्मचारी के विरूद्ध भी कार्रवाई की गई है, जिनके द्वारा बिना संज्ञान में लाए अज्ञानता एवं त्रुटिवश    जे.सी.बी. से टपरा तोड़ने की कार्रवाई की गयी। इसके लिए निगमायुक्त श्रीमती प्रीति यादव ने दल प्रभारी कुलदीप त्रिपाठी और पवन शुक्ला को नोटिस जारी किया है। उन्होंने विशेष अधिकारी को भेजकर हितग्राही को 24 घंटे के अंदर नया टपरा बनवाकर प्रदान किया है। अब अंजलि जाट समोसा सेन्टर के संचालक हितग्राही नये उत्साह के साथ नगर निगम से मिले नये दुकान में अपना व्यवसाय कर स्वाभिमान के साथ परिवार का भरण पोषण कर सकेगें। निगम प्रशासन की इस तत्परता और मानवीय पहुलूओं की शहर में चारों तरफ प्रशंसा की जा रही है और कलेक्टर दीपक सक्सेना तथा निगमायुक्त श्रीमती प्रीति यादव को इस तत्परता और संवेदना के लिए बधाईयॉं मिल रहीं हैं।
5/5 - (5 votes)

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button