देश

Bank of Baroda की स्कीम ने मचाया धमाल! केवल इतने से दिन में घर बैठे मोटा रिटर्न, देखे पूरी खबर

हमारे प्रेरणा स्रोत आशीष शुक्ला,

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

Bank of Baroda की स्कीम ने मचाया धमाल! केवल इतने से दिन में घर बैठे मोटा रिटर्न, देखे पूरी खबर आपको इसकी जानकारी के लिए बता देते है की यह भारत सरकार के ओर  से हर वर्ग के लोगों को आर्थिक रूप से मजबूत बनाने के लिए सरकार के तरफ से बहुत से ऐसे ही तमाम स्कीम को चलाई जा रही हैं। जी हां और यह स्कीम आज के समय में किसी वरदान से कम नहीं है जी हां यह हर किसी का सपना साकार कर रही हैं। आपको यह भी बता देते है की यदि आप भी घर बैठे बैठे तगड़ा रिटर्न को प्राप्त करना चाहते हैं तो उसके लिए अब आपको टेंशन लेने की जरूरत नहीं है। आपको यह बैंक दे रहा है छप्परफाड़ रिटर्न निचे देखे पूरी डिटेल्स

 

WhatsApp Image 2024 01 16 at 2.17.26 PM1
Bank of Baroda की स्कीम ने मचाया धमाल! केवल इतने से दिन में घर बैठे मोटा रिटर्न, देखे पूरी खबर

आपको यह स्कीम के बारे में बता देते है की यह स्कीम लोगों को सामान्य नागरिकों के साथ में सीनियर सिटीजंस की भी अब एक साल से भी कम समय में जबरदस्त कमाई कर रही है। होगी और पैसा भी सुरक्षित रहेगा जो किसी सुनहरे ऑफर की तरह है। बैंक की तरफ से स्कीम का नाम भी दिया गया है।फटाफट यह स्कीम का फायदा उठाये क्योकि ऐसे मौके बार बार नहीं आते है।

इस स्कीम ने मचाया धमाल

आपको इसकी जानकारी के लिए बता देते है की यह देश की बड़ी बैंकों में शुमार बैंक ऑफ बड़ौदा ने बीओबी360 नाम से एक स्पेशल एफडी स्कीम को लॉन्च करने काम किया गया है। जी हां और यह स्कीम में निवेशकों को तगड़ा लाभ मिलेगा, जो की किसी सुनहरे ऑफर से कम नहीं है। जी हां और यह स्कीम में निवेशकों को 360 दिनों के लिए इन्वेस्ट करने की आवश्यकता होती है।

जी हां और यह निवेश में आप तगड़ी कमाई एक साल से भी कम समय में हो जाती है।  और यह स्कीम में अधिक फायदा सीनियर सिटीजंस को देखने मिलेगा। और यह सामान्य नागरिकों के मुकाबले में 0.50 प्रतिशत ज्यादा रिटर्न का लाभ दिया जाएगा। और यह बैंक के मौजूदा और नए ग्राहक बीओबी 360 नाम वाली इस निवेश स्कीम में ऑनलाइन या मोबाइल ऐप की मदद से खाता खोल सकते हैं।

जी हां और यह बैंक ऑफ बड़ौदा की नई निवेश स्कीम में निवेशकों को हर साल 7.1-7.6 प्रतिशत के दायरे में ब्याज देना होगा। और उसके साथ में सीनियर सिटीजंस के लिए सालाना 7.60 प्रतिशथ ब्याज और सामान्य लोगों के लिए 7.10 फीसदी की ब्याज दर को पेश किया गया है।

WhatsApp Image 2024 01 16 at 2.17.50 PM1
Bank of Baroda की स्कीम ने मचाया धमाल! केवल इतने से दिन में घर बैठे मोटा रिटर्न, देखे पूरी खबर

यह आपको जानकारी के लिए बता देंते है की यह आरबीआई के पॉलिसी रेट उच्च लेवल पर है। और उसके साथ ही अब यह फरवरी 2023 के बाद में से 5 पॉलिसी रेट को बैठक भी की जा चुकी हैं। जिसमे ब्याज दरों में कोई भी बदलाव नहीं किया है।

यह भी पढ़े;-

टाटा पंच को नहीं छोड़ेगी अब Maruti की प्रीमियम लुक कार, शानदार फीचर्स और पॉवरफुल इंजन के साथ देखे कीमत 

TATA Nexon EV Facelift अब सड़को पर डेरा बसाने के लिए टाटा ने फिर लाई इलेक्ट्रिक कार नेक्सॉन जानें कीमत और खासियत

मध्यप्रदेश सरकार ने 22 जनवरी 2024 को पूरे प्रदेश में शराब बिक्री प्रतिबंध किया

धांसू कैमरा क्वालिटी से Vivo का स्मार्टफोन अब DSLR को अम्मा याद दिलाने पेश हुआ तगड़े फीचर्स और जबरदस्त देखे कीमत 

Bank of Baroda की स्कीम ने मचाया धमाल! केवल इतने से दिन में घर बैठे मोटा रिटर्न, देखे पूरी खबर

Rate this post

Related Articles

Back to top button