जबलपुरमध्य प्रदेशराज्य

जिला अधिवक्ता संघ चुनाव: गहमा-गहमी के बीच शुरू हुई मतगणना : दोपहर बाद तक सामने आ जाएंगे चुनाव परिणाम

अधिवक्ताओं का जिला अदालत में लगा जमावड़ा

 

 

 

जबलपुर,यशभारत। जिला बार एसोसिएशन के चुनाव के बाद मंगलवार की सुबह करीब 10 बजे से जिला अदालत में अधिवक्ताओं के समूहों का जमावड़ा लगता गया। सभी अपने-अपने प्रत्याशियों की जीत के कयास लगाए जिला अदालत में खड़े होते नजर आए। मतगणना शुरू होते ही माहौल गहमा-गहमी भरा हो गया और अधिवक्ताओं के खेमे में अपने-अपने प्रत्याशियों के समर्थन को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं होने लगीं।

मुख्य चुनाव अधिकारी संपूर्ण तिवारी व सहायक चुनाव अधिकारी राजेश तिवारी ने बताया कि जिला अधिवक्ता संघ के चुनाव में अधिवक्ताओं में खासा उत्साह देखने को मिला था। आज मंगलवार सुबह भी सभी प्रत्याशियों के समर्थकों की भीड़ जिला अदालत में लग गई थी। दोपहर करीब 12 बजे से जिला एवं सत्र न्यायाधीश के स्ट्रांग रूम में रखी मतदान पेटियों को बाहर निकाला गया फिर उसके बाद वोटों की गिनती शुरू की गई। सहायक चुनाव अधिकारी राजेश तिवारी ने यशभारत को बताया कि मंगलवार करीब 12.30 बजे से शुरू की जाने वाले मतगणना दोपहर बाद तक चलेगी जिसमें जिला अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष का नतीजा दोपहर करीब दो से ढाई बजे के बीच सामने आ जाएगा। इनके अलावा अन्य नतीजे भी दोपहर बाद तक सभी के सामने आए जाएंगे।
विदित हो कि गत दिवस जिला अदालत में जिला अधिवक्ता संघ जबलपुर का मतदान हुआ था जिसमें कुल 3000 मतपत्रों में से 2512 अधिवक्ताओं ने अपने मत का प्रयोग किया था। शेष 488 मतपत्रों को सभी प्रत्याशियों की उपस्थिति में मतदान पेटी में सुरक्षित रख सील बंद कर दिया गया था।

Rate this post

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button