देशमध्य प्रदेश

दोस्त के प्यार में लड़का बना लड़की, युवक शादी से मुकरा तो कार में लगा दी आग

इंदौर/कानपुर , एजेंसी। पहले दो युवकों में दोस्ती होती है, दोस्ती प्यार में बदलती है। प्यार परवान चढ़ता है और बात शादी तक पहुंचती है तो एक दोस्त दूसरे दोस्त के कहने पर जेंडर बदलवाकर लड़की बन जाता है। लेकिन इसके बाद पहला दोस्त उससे बातचीत बंद कर देता है और शादी से भी इनकार कर देता है, जिससे बाद लड़की बना युवक अपने दोस्त के घर जाकर उसकी कार में आग लगा देता है।दोस्ती, प्यार और धोखे का यह मामला इंदौर और कानपुर से जुड़ा है, मामले में पुलिस ने कार में आग जलाने वाले दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं आरोपितों ने भी अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है।
मामला कानपुर के चकेरी थाना क्षेत्र का है। जहां रहने वाले कैफे संचालक वैभव शुक्ला की इंदौर निवासी फैशन डिजाइनर से इंस्टाग्राम पर दोस्ती हुई थी। बाद में यह दोस्ती प्यार में बदल गई। इस बीच वैभव ने दीप से कहा कि अगर वह जेंडर चेंज करवाकर लड़की बन जाता है, तो वह उससे शादी कर लेगा।
वैभव के कहने पर फैशन डिजाइनर ने े 47 लाख रुपये खर्च कर तीन सर्जरी करवाई और अपना जेंडर चेंज करवा लिया और लड़की बन गया। लेकिन बाद में वैभव अपनी बात से मुकर गया और शादी से इनकार कर दिया। यहां तक कि उसने फैशन डिजाइनर से बातचीत भी बंद कर दी। जिससे गुस्से में आकर फैशन डिजाइनर अपने एक अन्य साथी के साथ वैभव के घर पहुंचा और उसके घर खड़ी कार में आग लगा दी।

5/5 - (2 votes)

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button