जबलपुरमध्य प्रदेश

मझौली में किशोरी का अपहरण कर भोपाल की होटल में दुराचार : प्रेम जाल में फंसाकर आरोपी ने बनाया हवस का शिकार

- पुलिस ने दोनों को किया दस्तयाब

जबलपुर यश भारत । मझौली थाना क्षेत्र के अंतर्गत किशोरी का अपहरण कर बलात्कार का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। आरोपी युवक ने पहले तो नाबालिग को अपने प्रेम जाल के झांसे में फंसाया और फिर उसे बहला-फुसलाकर अपने साथ भोपाल ले गया, जहां एक होटल में ले जाकर उसके साथ ज्यादती की और फिर घूमकर घर आ गया। इधर पुलिस को जैसे ही मामले का पता चला, आरोपी को दबोचकर किशोरी को दस्तयाब कर लिया गया है। पकड़े गए आरोपी से पूछताछ जारी है।

रिश्तेदारी में किशोरी का था आना-जाना
जानकारी अनुसार पीडि़ता को झाझा ग्राम निवासी 18 वर्षीय युवक अपने प्रेम जाल में फं साया और बहला-फ ुसलाकर उसे भोपाल ले गया जहां पर नाबालिक के साथ दुराचार किया इधर जब किशोरी अपने घर नहीं पहुंचे परिजनों की चिंता हुई और उन्होंने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर पता चला कि किशोरी का गोसलपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले झाझा ग्राम अपने रिश्तेदारों के यहां आना जाना लगा रहता था जिससे गांव का ही रहने वाला 18 वर्षीय युवक ने किशोरी को अपने प्रेम जाल में फ ंसाया और भोपाल ले गया जहां पर उसने कोई साथ दुराचार किया । इसके बाद युवक किशोरी को अपने घर लेकर आ गया जहां से पुलिस ने दोनों को दस्तयाब कर उनके विरुद्ध अग्रिम कार्यवाही की गई है।

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button