इंदौरग्वालियरजबलपुरभोपालमध्य प्रदेशराज्य

इंदौर-भोपाल के पुलिस कमिश्नर का ऐलान:CM के भरोसेमंद मकरंद देउस्कर को भोपाल और हरिनारायणचारी मिश्र को इंदौर का जिम्मा; भोपाल ADG का दिल्ली ट्रांसफर

WhatsApp Image 2021 12 10 at 4.51.02 PM 1

WhatsApp Image 2021 12 10 at 4.51.02 PM

मध्य प्रदेश सरकार ने मकरंद देउस्कर को भोपाल और हरिनारायणचारी मिश्र को इंदौर का पुलिस कमिश्नर बनाने का फैसला कर लिया है। दोनों ही शहरों में कमिश्नरेट सिस्टम लागू करने का नोटिफिकेशन गुरुवार को जारी हुआ था। मकरंद देउस्कर 1997 बैच के IPS अफसर हैं। हाल ही में मुख्यमंत्री के OSD के तौर पर उनका ट्रांसफर हुआ था। उन्हें सीएम के सबसे भरोसेमंद अफसरों में से एक माना जाता है। वहीं, हरिनारायणचारी मिश्रा 2003 बैच के IPS अफसर हैं। मिश्रा इस समय इंदौर IG हैं। मिश्रा इससे पहले ग्वालियर, जबलपुर, बालाघाट, खंडवा में SP रह चुके हैं। इंदौर ASP, महू SDOP और राज्यपाल के ADC भी रहे हैं। इधर, मौजूदा वक्त तक भोपाल के ADG रहे साई मनोहर का दिल्ली ट्रांसफर कर दिया गया। उन्हें मध्यप्रदेश भवन में OSD बनाया गया है। इंदौर में यह पद नहीं था।

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button