जबलपुरभोपालमध्य प्रदेश

अशोभनीय आचरण एवं अनुशासनहीनता पर कार्यवाही : प्रदेश महिला कांग्रेस ने दिया मधु शर्मा को नोटिस

यश भारत (पॉलिटिकल डेस्क)/ महिला कांग्रेस की बैठक में अशोभनीय आचरण एवं अनुशासनहीनता करने पर महिला कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष श्रीमती विभा पटेल ने मधु शर्मा को कार्यवाही का नोटिस दिया है।

महिला कांग्रेस अध्यक्ष श्रीमती विभा पटेल ने आज जारी एक बयान में बताया कि विगत दिवस मंगलवार को अखिल भारतीय महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीमती अलका लांबा के मुख्य आतिथ्य में महिलाओं की समस्याओं, भविष्य में होने वाले संगठनात्मक कार्यक्रमों एवं गतिविधियों एवं अन्य संगठनात्मक मुद्दों को लेकर महिला कांग्रेस की प्रदेश कार्य समिति और जिला अध्यक्षों की आवश्यक बैठक बुलाई गई थी। श्रीमती मधु शर्मा बगैर आमंत्रण के बैठक में शामिल हुई थी। श्रीमती लांबा जब बैठक को संबोधित कर रहीं थीं तब श्रीमती मधु शर्मा द्वारा उनके संबोधन के दौरान बार बार व्यवधान डाला जा रहा थाl

 

जिससे बैठक में शामिल महिला कांग्रेस की नेत्रियों को भी परेशानी हुई, बैठक में शामिल अन्य महिलाओं द्वारा श्रीमती मधु शर्मा को शांत रहने को कहा गया तो वे और ज्यादा बिफर गई एवं तेज-तेज चिल्लाने लगी। श्रीमती मधु शर्मा द्वारा किया गया यह कृत्य अशोभनीय, अमर्यादित आचरण और अनुशासनहीनता की श्रेणी में आता है, अशोभनीय और अनुशासनहीनता का आचरण करने के कारण महिला कांग्रेस द्वारा श्रीमती मधु शर्मा के विरूद्व कार्यवाही करने का नोटिस दिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button