जबलपुरमध्य प्रदेशराज्य

सिविल लाइन मिलेनियम हत्या कांडः कटनी में नजर आरोपी और नाबालिग लड़की

जबलपुर, यशभारत। सिविल लाइन थाना क्षेत्र में शुक्रवार 15 मार्च को रेलवे कर्मी एवं उनके 8 वर्षीय पुत्र के जघन्य हत्याकांड मामले में पुलिस बड़ी तेजी के साथ फरार आरोपियों की तलाश में जुटी है। जांच में पुलिस को यह पता चला है कि आरोपी कथित प्रेम युगल को बस से कटनी रूट पर रवाना हुआ है और कटनी में दोनों नजर आए हैं। सीसीटीवी कैमरे फुटेज में दोनों हाथों में हाथ डाले बस पकड़ने जा रहे हैं और एक पीले रंग की बस में सवार होकर निकल गये‌।हालांकि वे लगातार पुलिस को भ्रमित करने का प्रयास भी कर रहे हैं‌।
इधर जिस बंद कमरे में पिता .पुत्र की लाशे मिली थी। उसकी कुछ रूह कंपा देने वाली तस्वीरें व वीडियो सामने आएं हैं। जिससे यह बात साफ है कि हत्याकांड को पूरी प्लानिंग के साथ अंजाम दिया गया था।

इस मामले में जबलपुर एसपी आदित्य प्रताप सिंह ने बताया कि पुलिस की अलग.अलग टीमों द्वारा आरोपी को पकड़ने के लिए संभावित जगहों पर तलाशी की जा रही है। उन्होंने बताया कि जिस एक्टिवा गाड़ी में आरोपी एवं मृतक की पुत्री कॉलोनी से बाहर निकले थेए उस गाड़ी को मदन महल स्टेशन के बाहर देखा गया है। आरोपी और नाबालिक ने मदन महल स्टेशन पर गाड़ी खड़ी की और इसके बाद स्टेशन के अंदर जाकर दूसरी ओर से बाहर निकल गए। बाहर निकलते ही दोनों आरोपियों ने आईएसबीटी की बस पकड़ी और उसके बाद आगे का सफर तय किया। एसपी आदित्य प्रताप सिंह का कहना है कि जल्दी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
ये है पूरा घटनाक्रम
दरअसल सिविल लाइन थाना अंतर्गत बनी रेलवे मिलेनियम कॉलोनी में विगत 15 मार्च को 2 हत्याएं होने की सूचना पुलिस को मिलती है। मौके पर पहुंची पुलिस की टीम के साथ फोरेंसिक एक्सपर्ट भी पहुंच जाते हैं। जो बारीकी से मामले की पड़ताल करने में जुट जाते हैं। मृतकों की पहचान 55 वर्षीय रेलवे कर्मी राजकुमार विश्वकर्मा एवं पत्र 8 वर्षीय तनिष्क विश्वकर्मा होती है। वही शुरुआती पूछताछ पर पुलिस को पता चलता है कि मृतक की 14 वर्षीय पुत्री काया विश्वकर्मा लापता है।

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button