जबलपुरमध्य प्रदेशराज्य

नौवीं के छात्र को निर्वस्त्र कर सेंट एलायसिस स्कूल में रैगिंग, विरोध में तोड़फोड़ …एनएसयूआई ने किया प्रदर्शन

नौवीं के छात्र को निर्वस्त्र कर सेंट एलायसिस स्कूल में रैगिंग, विरोध में तोड़फोड़ …एनएसयूआई ने किया प्रदर्शन

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

जबलपुर। निजी स्कूल में छात्र को निर्वस्त्र कर रैगिंग किए जाने के मामले में शुकु्रवार को घटना के विरोध में स्कूल में तोड़फोड़ हो गई। वहीं एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने भी प्रिंसिपल कार्यालय के बाहर धरने पर बैठ विरोध दर्ज कराया। उल्लेखनीय है कि एपीआर कॉलोनी निवासी अमित कुकरेजा द्वारा ग्वारीघाट थाने में एक शिकायत दी दर्ज कर बताया गया था कि उनका बेटा पोलीपाथर स्थित सेंट एलायसिस स्कूल में कक्षा नौवीं में अध्ययनरत है। विगत 27 जनवरी, शनिवार को वह रोजाना की तरह स्कूल गया था।

जहां पर उसकी कक्षा में ही पढ़ने वाले तीन छात्रों ने उनके बेटे के साथ मारपीट करते हुए पूरी कक्षा के सामने निर्वस्त्र कर बेइज्जती की। शिकायत के संबंध में एडिशनल एसपी कमल मौर्या ने बताया कि सेंट अलायसियस मैं पढ़ने वाले एक छात्रा के अभिभावक ने एक आवेदन देकर बताया था कि उनके बेटे की क्लास के बच्चों ने उनके बेटे के साथ कपड़े उतार कर भारी क्लास के सामने मारपीट की।

शिकायत की जांच के निर्देश थाना प्रभारी को दिए गए हैं। मामला बच्चों से जुड़ा हुआ है इसलिए हर पहलू का ध्यान दिया जा रहा है। दोनों अभिभावकों को बुलाकर दोनों पक्षों के अगवा को बुलाकर समझाइश का ये प्रयास करेंगे।

स्कूल परिसर में तोड़फोड़ कर किया प्रदर्शन
इस घटना के बाद आक्रोशित परिजनों ने सेंट एलायसिस स्कूल पहुंचकर जमकर हंगामा किया। बताया जा रहा है कि परिजनों ने इस दौरान स्कूल परिसर में रखे सामानों को तोड़फोड़ डाला। वही घटना की जानकारी लगते ही सचिन रजक के नेतृत्व में एनएसयूआई के कार्यकर्ता भी स्कूल में पहुंचे। जिन्होंने स्कूल के फादर से कार्रवाई करने की मांग कर प्रदर्शन किया।

5/5 - (1 vote)

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button