जबलपुरमध्य प्रदेशराज्य

हनुमानताल तालाब के पास अतिक्रमण हटाने पहुंचे एसडीएम से बदसलूकीः कार्रवाई पर स्थानीय लोगों ने सवाल उठाए

जबलपुर, यशभारत। हनुमानताल तालाब के पास जमे अतिक्रमण को हटाने जब एसडीएम और पुलिस अधिकारी पहंुचे तो स्थानीय लोगों ने उनके साथ बदसलूकी की। कुछ संगठनों के पदाधिकारियों ने आरोप लगाया कि कार्रवाई में निष्पक्षता नहीं दिख रही है। जबकि एसडीएम से लेकर पुलिस अधिकारियों का कहना था कि नियमानुसार कार्रवाई हो रही है अतिक्रमण की जद मंे आने वाले सभी धार्मिक स्थलों को हटाया जा रहा है। मालूम हो कि कलेक्टर डाॅक्टर इलैया राजा टी ने बीते दिनों हनुमानताल तालाब क्षेत्र का दौरा किया था इस दौरान सड़क किनारे हुए अतिक्रमण को हटाने के निर्देश जारी किए गए थे।

95 copy

कलेक्टर के निर्देश पर आज सोमवार को एसडीएम नमः सिवाय अरजरिया और पुलिस अधिकारी पहंुचे तो क्षेत्रीय लोग और कुछ संगठनों के पदाधिकारियों से उनकी बहस हो गई। इस दौरान एसडीएम नमः सिवाय अरजरिया से अभद्र तरीके से कुछ लोगों ने बात की। पुलिस अधिकारी बात करने आए थे लोगों ने उनसे भी अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया।

 

cbcc2d88 bf58 41ee 9b9c 2803ecef323b

पंड़ित जी आएंगे तब हटेगी भगवान की मूर्ति

बताया जा रहा है कि मंदिर और मजिस्द को हटाने पहंुचे अतिक्रमण दस्ता को उस वक्त विरोध का सामना करना पड़ा जब कुछ लोगों ने कहकर अतिक्रमण हटाने से मना कर दिया जब पंड़ित जी आएंगे और विधि विधान से प्रतिमा को हटाया जाएगा। हालांकि एसडीएम और पुलिस अधिकारियों ने लोगों की बात मानकर मंदिर के आसपास अतिक्रमण हटा दिया है मूर्तियों को हटाने का काम क्षेत्रीय लोगों पर छोड़ दिया है।

96

हाथ लगाकर बात नहीं, अच्छे से बात करें

अतिक्रमण कार्रवाई के दौरान उस वक्त हंगामा हो गया जब एक संगठन के पदाधिकारी ने एसडीएम, पुलिस अधिकारियों से ऊंगली दिखाकर बात करने लगे। पदाधिकारी का कहना था हाथ लगाकर बात न की जाए, शासन उनका है। अच्छे से बात नहीं करेंगे तो यही सड़क पर बैठ जाऊंगा। काफी देर हंगामा होने के बाद मामला शांत हुआ।

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button