जबलपुरमध्य प्रदेश

विजय नगर में कुत्ते को मारी गोली : लायसेंसी पिस्टल से किए तीन फायर, भतीजे को छपट्टा मारा था, चाचा ने ले लिया बदला

WhatsApp Image 2021 11 15 at 12.26.31 PM

जबलपुर, यशभारत। जबलपुर में एक युवक ने अपनी लायसेंसी पिस्टल से डॉग पर दनादन तीन फायर कर उसकी जान ले ली। डॉग ने युवक के डेढ़ वर्षीय भतीजे को दो दिन पहले छपट्टा मार दिया था। रविवार रात 14 नवंबर की रात में डॉग को देखते ही लाइसेंसी पिस्टल से ताबड़तोड़ फायर किए गए। एक गोली सिर के पास तो दूसरी पेट के पास लगी है। विजय नगर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करते हुए पिस्टल जब्त कर ली है।

विजय नगर टीआई सोमा मलिक के मुताबिक मामला मथुरा विहार कॉलोनी की है। नगर निगम से रिटायर हेल्थ ऑफि सर जीएस चंदेल के पोते कुशाग्र सिंह चंदेल (18 माह) को दो दिन पहले कॉलोनी वालों द्वारा मिलकर पाले गए डॉग ने छपट्टा मार दिया था, जिससे डॉग के नाखून लग गए थे। दरअसल कुशाग्र खेलते हुए बाहर निकल गया था।

डॉग को देखते ही आ गया गुस्सा

विजय नगर पुलिस के मुताबिक भतीजे कुशाग्र को डॉग के काटने से चाचा योगेश सिंह चंदेल गुस्से में था। रविवार की रात डॉग घर के पास घूमता दिख गया। योगेश ने अपनी लाइसेंसी 32 बोर की पिस्टल से डॉग को गोली मार दी। फ ायर की आवाज सुनकर आसपास के लोग किसी अनहोनी की आशंका में दौड़कर पहुंचे। खून से लथपथ कुत्ते को देखकर सारा माजरा समझ में आ गया।

 

पड़ोसी की सूचना पर पहुंची पुलिस

पड़ोसियों ने विजय नगर पुलिस को इसकी खबर दे दी। मौके पर पहुंची टीआई सोमा मलिक ने आरोपी को हिरासत में ले लिया। वारदात में प्रयुक्त पिस्टल जब्त कर लिया। डॉग को वेटनरी कॉलेज में पीएम के लिए भिजवाया है। वहां गोली निकाली जाएगी। डॉग को सिर के पास व पेट के पास दो गोली मारी गई है।
मामला दर्ज, निरस्त होगा लाइसेंस

प्रकरण में एनजीओ पीपल पीस फ ाउंडेशन संचालक ग्वारीघाट निवासी अमरजीत कौर की शिकायत पर विजय नगर पुलिस ने आरोपी योगेश के खिलाफ पशुओं के प्रति क्रूरता निवारण अधिनियम और जानवर की जान को नुकसान पहुंचाने की धारा में मामला दर्ज किया है। थाना प्रभारी के मुताबिक आरोपी के पिस्टल का लाइसेंस भी निरस्त कराएंगे। गुस्से में जो व्यक्ति डॉग को मार सकता है, वो किसी की जान भी ले सकता है। यह पिस्टल का दुरुपयोग है।

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button