जबलपुरमध्य प्रदेश

मनकेड़ी से जबलपुर लाई जा रही थी चोरी की रेत : पुलिस ने सुभाष नगर में दबोचा

हाईवा चालक गिरफ्तार, मालिक की तलाश, हाईवा रेत सहित जब्त

जबलपुर, यशभारत। थाना संजीवनी नगर पुलिस ने दबिश देकर चोरी की रेत ले जाते हाईवा चलाक को दबोच लिया। पकड़े गए चालक ने बताया कि वह मनकेड़ी से रेत जबलपुर बेंचने ले जा रहा था, जिसके बाद हाईवा के कोई दस्तावेज भी नहीं मिले। पुलिस ने रेत जब्त कर, कार्रवाई को अंजाम दिया।

पुलिस ने बताया कि सूचना मिली कि एक हाईवा में बिना रायल्टी की रेत भरकर धनवंतरी नगर की तरफ से मडफ़ैया की तरफ जा रहा है। जिसके बाद पुलिस ने दलबल के साथ सुभाष नगर मडफ़ैया में दबिश दी । जहॉ हाईवा आते दिखने पर चालक राकेश दुबे पिता मुन्ना दुबे उम्र 25 वर्ष निवासी सहसन पाटन से पूछताछ की गई तो हाईवा से संबंधित कोई कागजात नहीं होना बताया तथा हाईवा आकाश सिंह निवासी बेलखेड़ा का बताते हुये रेत मनकेड़ी से चोरी करके विक्रय हेतु जबलपुर ले जाने की जानकारी दी। आरोपी से हाईवा क्रमंाक एमपी 20 एचबी 6494 जब्त करते हुये आरोपी राकेश दुबे एवं हाईवा मालिक आकाश सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर, जाचं में लिया है।

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button