इंदौरग्वालियरजबलपुरभोपालमध्य प्रदेश

बैंक अफसर पति पर समलैंगिक होने का आरोप, आईजी आफि‍स पहुंची पत्‍नी

इंदौर।  27 वर्षीय युवती ने अपने बैंक अफसर पति दीपक पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उसने इस बारे में आइजी हरिनारायणाचारी मिश्र और डीआइजी मनीष कपूरिया को लिखित शिकायत दर्ज करवाई है। युवती का आरोप है कि पति समलैंगिक है। उसके पुरुष मित्र से अवैध संबंध हैं। वह दोस्‍त के साथ उत्तेजक फोटो इंटरनेट मीडिया पर शेयर कर उसे टैग कर देता है।

पीड़िता के मुताबिक शीतलनगर निवासी पति बैंक अफसर है और फिलहाल शिवपुरी में पदस्थ है। 1 जून 2015 को उसका प्रेम विवाह हुआ था। स्वजनों ने शादी में लाखों के जेवर, गृहस्थी का सामान भी दिया था। बाद में दोनों में विवाद हुआ और दोनों अलग हो गए।

पीड़िता का आरोप है कि जेठ , जेठानी और ननद ने उससे दहेज मांगा और वर्ष 2017 में उसे मायके आना पड़ गया। काउंसलिंग और समझौते की कोशिश के बाद भी पति ने उससे दूरी बनाई तो पीड़िता को शक हुआ और उसके बारे में जानकारी जुटाई।

इंटरनेट मीडिया पति और उसके दोस्‍त की प्रोफाइल देखी तो दोनों के आपत्तिजनक फोटो देख चौंक गई। जन्मदिन पर आलिंगन करते हुए कईं फोटो मिल गए। पीड़िता के मुताबिक अभी पति का उससे तलाक नहीं हुआ है।

पीड़िता ने शिकायत में यह भी आरोप लगाया कि पति की इस हरकत के कारण उसे शर्मिंदा होना पड़ा। फोटोग्राफ देखने के बाद वह अवसाद में आ गई और बाहर निकलना बंद कर दिया। उसने थाने में शिकायत भी की लेकिन पुलिस ने यह कहते हुए जांच से इन्कार कर दिया कि पति बालिग है और वह कुछ भी कर सकता है। पुलिस ने अश्लील फोटो टैग करने को भी अपराध मानने से इन्कार कर दिया।

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button