जबलपुरमध्य प्रदेश

बरेला में मर्डर से हड़कंप : युवक को चाकुओं से गोदकर उतारा मौत के घाट, क्षेत्र में हड़कंप

जबलपुर, यशभारत। बरेला के बीटीआई स्कूल के पास मेला ग्राउंड में आज शुक्रवार को उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक युवक का खून से सना हुआ शव लोगों ने देखा। मृतक के साथ आरोपियों ने पहले तो जमकर मारपीट की और फिर चाकुओं से गोदकर नृशंस हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज कर, मामला जांच में लिया है। वहीं एफएसएल की टीम मामले की बारीकी से पड़ताल कर रही है। प्रारंभिक जांच में पुलिस को ज्ञात हुआ कि मृतक युवक गुंडा प्रवत्ति का था, जिसका झगड़ा होता ही रहता था। पुलिस को शक है कि रंजिशन आरोपियों ने इस वारदात को अंजाम दिया है। बहरहाल अब पूरी जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।

टीआई अनिल पटैल ने पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया कि ओम झारिया उम्र 18 वर्ष पिता गोपाल झारिया निवासी बीटीआई कॉलोनी का शव मेला ग्राउंड में बरामद किया गया। युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या की गई है। फिलहाल पुलिस आसपास के लोगों के बयान दर्ज कर , आरोपियों को तलाश करने में जुटी है तो वहीं घटना के बाद से क्षेत्र में सनसनी का माहौल है।

चाकूबाजी की वारदातों में था मृतक शामिल
पुलिस ने बताया कि मृतक ओम झारिया पूर्व में चाकूबाजी की घटनाओं में शामिल रहा है। जो पेशे से लेबर का काम करता था। वहीं, परिजनों की मानें तो युवक शाम को करीब सात बजे घर से निकला था और रातभर घर नहीं पहुंचा। युवक पहले भी रात-रातभर घर नहीं आता था, जिसके बाद परिजनों ने ध्यान नहीं दिया। लेकिन सुबह जब मेला ग्राउंड में युवक का शव देखा तो परिजनों की चीखे निकल गयीं।

दोस्तों की कुंडली खंगाल रही पुलिस
पुलिस ने बताया कि घटना के बाद मृतक के दोस्तों की कुंडली खंगाली जा रही है। देर रात युवक तीन दोस्तों के साथ था। जिनसे भी पुलिस सख्ती के साथ पूछताछ कर रही है। साथ ही क्षेत्र के आदतन आरोपियों का डाटा भी एकत्रित कर रही है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपियों को दबोच लिया जाएगा।

IMG 20230106 115544

 

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button