जबलपुरमध्य प्रदेश

बरेला नगर परिषद के कर्मी की मौत! : शराब के नशे में धुत्त होकर उतर गया था गोटी तालाब में, जाचं जारी

जबलपुर, यशभारत। बरेला के गोटी तालाब में नगर परिषद के कर्मी स्वीपर का शव मिलने से हड़कंप मच गया। प्रारंभिक जांच में यह पता चला है कि घटना के समय स्वीपर शराब के नशे में चूर था, और तालाब में उतर गया। जिसके बाद डूबने से उसकी मौत हो गयी। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

जानकारी अनुसार पुलिस ने बताया कि सिब्बू मार्वे ने सिब्बू मार्वे ने सूचना दी कि वह नगर परिषद बरेला में ड्रायवरी करता है पप्पू सिह डुमार ठाकुर 37 वर्ष घाना खम्हरिया का लगभग 20 वर्ष से हमारे साथ घर में रहता है । लगभग 3-4 वर्ष से नगर परिषद बरेला में स्वीपर का काम कर रहा है घर से नगर परिषद काम करने की कहकर गया था जो नगर परिषद बरेला काम करने नहीं पहुॅचा एव शाम तक घर वापस नहीं आया जिसकी तलाश करते रहे आज सुवह लगभग 6 बजे संजू सोनकर ने बताया कि एक व्यक्ति गोटी तालाब में नगर परिषद की डेऊस पहने पड़ा है तो गोटी तालाब आकर देखा पप्पू डुमार ठाकुर मृत अवस्था में पट्ट पड़ा था, सूचना पर पंचनामा कार्यवाही कर शव को पीएम हेतु भिजवाते हुये मर्ग कायम कर जांच में लिया गया।

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button