ग्वालियरजबलपुरभोपालमध्य प्रदेशराज्य

फ्रेंड रिक्वेस्ट स्वीकारना पड़ा भारी:युवती ने न्यूड होकर वीडियो कॉलिंग कर सैलून संचालक का अश्लील VIDEO बनाया, शुरू कर दी ब्लैकमेलिंग

ग्वालियर में फेसबुक पर एक युवती की फ्रेंड रिक्वेस्ट स्वीकार करके सैलून का संचालक फंस गया। युवती ने वीडियो कॉलिंग पर न्यूड हो गई। बात करते हुए सैलून संचालक को भी न्यूड होने के लिए कहा और अश्लील वीडियो बना लिया। फिर उस वीडियो को सोशल साइड पर अपलोड करने की धमकी देकर पैसों की मांग करके ब्लैकमेल करने लगी। खुद की वीडियो देखकर सैलून संचालक पहले तो सकपका गया, लेकिन जब यह बात संचालक ने दोस्तों को बताया तो उन्होंने पुलिस के पास जाने की सलाह दी। इसके बाद वह क्राइम ब्रांच थाने पहुंचा और मामला दर्ज कराया।

ग्वालियर के जनकगंज थाना क्षेत्र इलाके के शेख की बगिया मे रहने वाला सैलून संचालक के पास राधिका नाम की युवती की फेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट आई। बिना जाने पहचाने संचालक ने स्वीकार भी कर ली। दोनों में बातचीत भी होने लगी।एक दिन युवती ने संचालक से वीडियो कॉलिंग पर बात करने की इच्छा जताई। संचालक ने वीडियो कॉलिंग पर युवती से बात की। इसके बाद युवती न्यूड हो गई और संचालक को भी निर्वस्त्र होने को कहा। इसके बाद उसने अश्लील वीडियो बनाकर अपने पास सेव कर ली।

इसके कुछ दिन बाद युवती ने उसे फोन किया। उसे अश्लील वीडियो भेजकर कहा कि अगर पैसे नहीं दिए तो वह पुलिस से शिकायत कर देगी। सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड कर देगी। युवती की बात सुनकर संचालक डर गया। पहले तो उसने युवती को समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं मानी। परेशान संचालक ने अपने दोस्तों को यह बात बताई। उन्होंने कहा कि बिना देर किए पुलिस को सारी बात बता दो। इसके बाद सैलून संचालक ने क्राइम ब्रांच थाने पहुंचकर इसकी शिकायत की है। पुलिस ने संचालक की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है

बढ़ रहे हैं मामले

युवतियां पहले फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजकर युवकों को फंसाती है। फिर अश्लील वीडियो के माध्यम से उन्हें ब्लैकमेल करती है। इस तरह के महीने में आठ से दस मामले सामने आ रहे है। कुछ तो पुलिस के पास पहुंच जाते है। कुछ डरकर उन युवती के जाल में फंसकर उन्हें पैसे दे देते हैं। क्राइम ब्रांच थाना प्रभारी दामोदर गुप्ता का कहना है कि युवती ने जिन नंबरों से बात की है। नंबर ट्रेस किया जा रहा है। फिलहाल मामला दर्ज कर लिया गया है।

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button