जबलपुरमध्य प्रदेश

पनागर में मजदूर को गर्दन में मारी चाकू : रंजिशन दिया वारदात को अंजाम, जातिगत रुप से किया अपमानित , एससीएसटी एक्ट का मामला दर्ज

जबलपुर, यशभारत। पनागर में पुरानी रंजिश के चलते मजदूर युवक को गर्दन में चाकू मारकर आरोपी युवक ने घायल कर दिया और जातिगत रुप से अपमानित किया। जिसके खिलाफ पुलिस ने एससीएसटी एक्ट का मामला दर्ज कर, फरार आरोपी की तलाश में जुटी है।

पगागर एसआई भगत सिंह ने बताया कि राहुल कोल उम्र 20 वर्ष ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि वह बजरंग वार्ड पनागर में रहता है और मजदूरी करने ग्राम देवरी जाता है। दरमियानी रात जब वह अपने घर के सामने खड़ा था तभी देवरी ग्राम का विकास केवट आया और पुरानी रंजिश को लेकर गालीगलौच कर, जातिगत रुप से अपमानित किया। उसने विरोध किया तो चाकू से वार कर गर्दन और हाथ घायल कर दिए और मौके से फरार हो गया। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने एससीएसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर, जांच में लिया है।

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button