जबलपुरमध्य प्रदेश

जिम संचालक ने 35 लाख रुपए चोरी का आरोप लगाते हुए दंपत्ति को बनाया बंधक : दोनों की शिकायतों की जांच जारी

जबलपुर, यशभारत। जबलपुर के आदर्श नगर में रहने वाले जिम संचालक अमित भसीन ने अपने घर पर काम करने वाली एक महिला और उसके पति पर 35 लाख रुपए चोरी करने का आरोप लगाते हुए उन्हें अपने घर पर बंधक बना लिया। जिम संचालक ने पति-पत्नी को धमकी देते हुए कहा कि अगर रुपए नहीं दिए गए तो उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत की जाएगी। डरा सहमे परिवार ने सतना के सुरदहा गांव की पैतृक जमीन को बेचकर जिम संचालक को 15 लाख 50 हजार रुपए दिए, इसके बाद भी जिम संचालक पीडि़त परिवार की चार एकड़ जमीन को जिम संचालक ने अपने नाम करवा लिया। पुलिस ने दोनों ही पक्षों की शिकायतें ली है। जिनकी जांच जारी है।

सतना जिले के ग्राम सुरदहा निवासी कृष्णा द्विवेदी अपनी पत्नी लक्ष्मी और बच्चे के साथ रोजगार करने कुछ माह पहले जबलपुर आए। जबलपुर आकर कृष्णा आदर्श नगर में डिस्क का काम करने लगा जबकि उसकी पत्नी को जिम संचालक अमित भसीन के यहां नौकरी मिल गई। कृष्णा और उसकी पत्नी जिम संचालक अमित भसीन के बंगले के पीछे सर्वेंंट क्वार्टर में रहने लगे। अमित भसीन ने दोनों पर 35 लाख रुपए चोरी का आरोप लगाया है। वहीं दूसरे पक्ष से भी शिकायत दर्ज की गई है।

इन्होंने कहा….

जिम संचालक अमित भसीन ने कृष्णा और लक्ष्मी द्विवेदी के खिलाफ चोरी की शिकायत की है तो वही जिम संचालक अमित भसीन के खिलाफ भी कृष्ण कुमार और उनकी पत्नी ने जमीन हड़पने और अभद्रता करने की शिकायत थाने में दी है। दोनों ही शिकायतों की जांच की जा रही है।

– गोरखपुर थाना प्रभारी एस.पी.एस बघेल

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button