जबलपुरमध्य प्रदेशराज्य

जबलपुर से गायब हुआ जिम संचालक सागर में मिलाः परिवार को परेशान करने के लिए कहानी रची, पुलिस ने परिवार को सौंपा

जबलपुर, यशभारत। शुक्रवार 10 दिसंबर को जबलपुर से गायब हुआ जिम संचालक युवक को पुलिस ने सागर से दस्तायाब किया है। जिम संचालक ने अपने परिवार को परेशान के लिए गायब होने की पूरी कहानी रची। पुलिस ने युवक को सागर से दस्तायाब कर परिजनों के हवाले कर दिया।
ओमती पुलिस के मुताबिक रीवा के बूढ़ा गांव निवासी राजकुमार मिश्रा (31) पिता रामनरेश मिश्रा जिम संचालक है। वह शेयर मार्केट में भी काम करता है। शुक्रवार 10 दिसंबर को वह दोस्त विपिन मिश्रा, संजीव मिश्रा व रमेश मिश्रा के साथ रीवा से जबलपुर कार खरीदने आया था। भंवरताल पार्क स्थित कार शो-रूम से उसने एक कार खरीदी। दोस्तों संग फोटो खिंचवाई।

दोपहर तीन बजे निकला, फिर नहीं पता चला
दोपहर तीन बजे के लगभग वह शो-रूम से बाहर निकला। एक एटीएम से उसने पैसे निकाले। तभी उसके मोबाइल पर एक काॅल आया। इसके बाद वह पैदल ही ब्लूम चैक की ओर निकल गया। कुछ देर बाद दोस्तों ने काॅल किया तो उसका मोबाइल बंद आया। वह उसे तलाशते हुए रसल चैक तक गए। घंटों वे शहर में और रिश्तेदारों सहित जबलपुर में उसके पहचान के लोगों से जानकारी जुटाने में लगे।

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button