जबलपुरमध्य प्रदेश

जबलपुर का ब्लैकमेलर दामाद:लव मैरिज के बाद पत्नी को धोखा दिया, बाद में ससुर से 5 लाख रुपए वसूलने के लिए एक महिला को भेजा झूठा रेप केस दर्ज कराने;

जबलपुर में ब्लैकमेल करने का एक अनूठा मामला सामने आया है। एक आरोपी ने अपने दोस्त के साथ मिलकर 30 वर्षीय एक महिला को तैयार किया कि वह उसके 65 वर्षीय ससुर के खिलाफ रेप की झूठी शिकायत दर्ज करा दे। ये महिला थाने में पहुंची भी, लेकिन इसकी पोल खुल गई। मदनमहल पुलिस ने अब महिला को गवाह बनाते हुए ससुर की शिकायत पर दामाद और उसके दोस्त के खिलाफ झूठी शिकायत कराकर पैसे वसूलने का प्रकरण दर्ज किया है।

मदनमहल टीआई नीरज वर्मा के मुताबिक शनिवार को 30 वर्षीय एक महिला रेप का मामला दर्ज कराने महिला थाने पहुंची थी। टीआई शबाना परवेज के मुताबिक दमोहनाका चुंगीनाका निवासी संगीता ने शिकायत दी कि संजीवनी रामनगर अधारताल निवासी 65 वर्षीय फूलचंद कोष्टा उसके साथ पिछले चार सालों से रेप कर रहे हैं। महिला शादी शुदा है और एक साल का बच्चा भी है। टीआई ने उसके बयान लिए तो शिकायत में कही गईं बातें और कथन में विरोधाभाष था। महिला सकपका गई। टीआई ने तब तक फूलचंद कोष्टा को भी बुलवा लिया था। इसके बाद महिला टूट गई और सच बता दिया।

झूठी शिकायत दर्ज कराने आई महिला ने ये खुलासा किया

महिला टीआई शबाना परवेज के मुताबिक झूठी शिकायत दर्ज कराने आई महिला ने बताया कि वह मंडी में काम करती है। नब्बे क्वार्टर विजय नगर निवासी दीपू उर्फ दीपक अहिरवार उसे जानता है। उसी ने अपने दोस्त लवकुश उर्फ लव कोष्टा के साथ मिलकर उसे झूठी शिकायत दर्ज कराने के लिए कहा था। इसके एवज में उसे 10 हजार रुपए देने को कहा था। साथ में धमकाया भी था कि शिकायत नहीं दर्ज कराने पर उसके बच्चे को मार देंगे। टीआई शबाना परवेज ने वरिष्ठ अधिकारियों को बताया और इसके बाद दोनों को लेकर मदनमहल टीआई के पास पहुंची।

ससुर की शिकायत पर दामाद और उसके दोस्त के खिलाफ एफआईआर

मदनमहल थाने में फूलचंद कोष्टा ने कथित दामाद नब्बे क्वार्टर विजय नगर निवासी लवकुश उर्फ लव कोष्टा और उसके दोस्त दीपू उर्फ दीपक अहिरवार के खिलाफ रेप की झूठी शिकायत दर्ज कराके 5 लाख रुपए ऐंठने का प्रकरण दर्ज कराया। मदनमहल पुलिस दोनों को तलाश रही है। फूलचंद ने बताया कि लवकुश किसी शासकीय विभाग में कार ड्राइवर है। वह पहले से शादीशुदा है और उसकी एक बच्चा भी है। अपनी शादी की बात छुपाकर आरोपी ने उसकी बेटी को प्रेमजाल में फंसा लिया था।

Rate this post

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button