जबलपुरमध्य प्रदेश

गोहलपुर लूटकांड : चंद घंटों में पकड़े व्यापारी के लुटेरे, रैकी कर दिया था वारदात को अंजाम, लूट की रकम जब्त

WhatsApp Image 2022 06 11 at 1.45.04 PM

जबलपुर, यशभारत। गोहलपुर मालगुजार परिसर अमखेरा के समीप व्यापारी के साथ हुई लूट का खुलासा पुलिस ने चंद घंटों में करते हुए लूटकांड के मुख्य आरोपी अंशुल चौधरी और कमलेश झारिया को दबोच लिया है। शातिर आरोपी पनागर के गांधी बार्ड के पास पकड़े गए हैं। आरोपियों के पास से लूट की रकम भी बरामद की गई है। शातिर आरोपियों ने पूरी योजना के तहत रैकी कर इस लूटकांड को अंजाम दिया था, लेकिन सीसीटीवी कैमरों की मदद से आरोपियों को पकडऩे में पुलिस ने सफलता हासिल की है। तिलहरी लूटकांड के बाद यह जबलपुर की दूसरी सबसे बड़ी लूट है। जिसमें पुलिस प्रशासन का पूरा अमला, आरोपियों की घेराबंदी में जुटा रहा।

जानकारी अनुसार मदनमहल आमनपुर निवासी व्यापारी राजकुमार तिवारी ने गोहलपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि वह अपनी बहन के यहां अमखेरा में खाना खाने जा रहा था तभी स्कूटी में दो युवक उसके पास पहुंचे और उसकी बाइक पेट्रोल टंकी के पास रखे  बैग को झपटकर भाग गए। पुलिस ने व्यापारी की शिकायत पर मामले को गंभीरता से लिया और पूरे शहर में नाकाबंदी कर दी। सीसीटीवी कैमरों को खंगाला गया जिसमें दो युवक  एक्सिस स्कूटी में भागते हुए नजर आए। पुलिस को लोकेशन मिली कि दोनों लुटेरे पनागर के गांधी वार्ड के पहुंच रहे हैं।

 

घेराबंदी कर आरोपियों को दबोचा
जानकारी अनुसार पनागर के गांधीवार्ड से पुलिस ने अंशुल चौधरी और कमलेश झारिया सहित वारदात में रैकी करने वाले अन्य युवकों को भी दबोचा है। पकड़े गए दोनों आरोपी चंडालभाटा के बताए जा रहे है। लूटकांड की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने लूटी गई रकम को अनेक हिस्सों में बांटा और थैले में रख लिया था। पुलिस ने मामले में रकम भी बरामद की है। जिसका जल्द खुलासा किया जाएगा।

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button