जबलपुरमध्य प्रदेश

गोसलपुर में साढ़े 12 साल के बच्चे का शव मिला: कुत्ते नोंच रहे थे शव, संडाध मारा तो लोगों का ध्यान गया, आधी रात मौके पर पहुंचे एसपी

पुलिस की प्रारंभिक जांच में हत्या का एंगेल निकलकर आया, पीएम रिपोर्ट के बाद तय होगा कि कैसे बच्चे की मौत

जबलपुर, यशभारत। गोसलपुर के मान मंदिर के पास एक साढ़े 12  के बच्चे का शव मिलने से सनसनी मच गई। रविवार की देर रात जब इसकी जानकारी पुलिस को लगी तो मौके पर पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा  सहित अन्य बड़े पुलिस अधिकारी पहुंचे। मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों के उस वक्त रोंगटे खड़े हो गए जब बच्चे का शव क्षत-विक्षत हालात में मिला शव को कुत्ते नोंच रहे थे। पुलिस ने प्रारंभिक जांच पड़ताल पर पाया कि बच्चे की हत्या की गई है। हालांकि पीएम रिपोर्ट आने के बाद तय होगा कि बच्चें की मौत किस वजह से हुई।

WhatsApp Image 2021 05 31 at 09.10.07 1

जानकारी के अनुसार थाना गोसलपुर में बालकृष्ण काछी निवासी ग्राम हृदयनगर गोसलपुर द्वारा 29 मई की देर रात लगभग तीन बजे सूचना दी गई थी कि उसके दो बेटे दीपक काछी 17 वर्ष तथा दीपेश काछी उम्र साढ़े 12 साल  हैं। 28 मई की दोपहर तीन बजे उसका बेटा दीपेश काछी दादी के घर गया था। शाम लगभग सात बजे वह अपने घर पर था, तभी उसकी मां बोली कि दीपेश घर आ गया क्या, तो उसने कहा कि नहीं आया। तो उसकी मां बोली कि थोड़ी देर पहले घर में खाना खाया है। तथा खाना के बाद जाने लगा तो उसने कहा कि कहां जा रहे हो, तो बोला कि थोड़ी देर में आता हूं। काफी देर तक बेटे के घर पर वापस न लौटने पर वह तथा और उसकी पत्नी व मां ने आसपास गांव में बेटे की तलाश किए, जिसका कुछ पता नहीं चल रहा है। पिता की रिपोर्ट पर थाना गोसलपुर में अपराध क्रमांक 244/21 धारा 363 भा.द.वि. अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

WhatsApp Image 2021 05 31 at 09.10.07

10 हजार का इनाम घोषित किया गया था
एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा  ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए 10 हजार रुपए के नगद पुरस्कार की उद्घोषणा करते हुए तत्काल सरगर्मी से तलाश करते हुए बालक की दस्तयाबी हेतु आदेशित किए जाने पर अतिरिक्त अधीक्षक ग्रामीण शिव सिंह बघेल एवं एसडीओपी सिहोरा श्रुतकीर्ति सोमवंशी के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी गोसलपुर संजय भलावी के नेतृत्व में टीम गठित की गई। इस दौरान 30 मई की रात ग्राम हृदय नगर हनुमान मंदिर के पास मैदान में एक बालक का शव पड़े होने की सूचना पर पहुंची पुलिस टीम को हृदय नगर निवासी पवन कुमार विश्वकर्मा 30 वर्ष ने बताया कि चाय पान की दुकान चलाता है

आज अपने दोस्तों के साथ रात लगभग 9:00 बजे घूमते हुए मान मंदिर तरफ जा रहा था, मैदान तरफ से बहुत तेज बदबू आ रही थी तथा मैदान में झाड़ियों के पास तीन चार कुत्ते कुछ खा रहे थे पास जाकर देखा तो एक बच्चे का शव पड़ा हुआ था पेट फटा हुआ था, कीड़े लगे हुए थे बहुत तेज बदबू आ रही थी,पास जाकर देखा तो शव गांव का दीपेश काछी था जो दिनांक 28 मई शाम से लापता था।

WhatsApp Image 2021 05 31 at 09.10.08

मजदूरी करता है पिता, किसी से कोई झगड़ा नहीं
सिहोरा एसडीओपी श्रुतकीर्ति सोमवंशी ने बताया कि बच्चे का पिता मजदूरी करता है, उसके पास सिर्फ आधा एकड़ जमीन है। साथ ही उसका किसी से विवाद भी नहीं चल रहा है। बच्चे का शव जिस स्थिति में मिला है उसे देखकर लग रहा है कि उसकी हत्या हुई हैं। पीएम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति साफ होगी कि बच्चे की मौत कैसे हुई।

 

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button