जबलपुरमध्य प्रदेश

गढ़ा में देह व्यापार पर बड़ी कार्रवाई : पांच सौ के दो नोट देकर पुलिस कर्मी को ग्राहक बनाकर भेजा, एक युवक, दो महिलाओं के साथ आपत्तिजनक हालत में मिले

-गांव के युवाओं को घर लेकर आता था दलाल, कै श, 4 मोबाइल, एक मोपेड जब्त, पुलिस जांच जारी

जबलपुर, यशभारत। जबलपुर के देव ताल बेदी नगर में देह व्यापार का भंडाफोड़ करते हुए क्राइम ब्रांच और महिला थाना पुलिस ने गिरोह के सरगना सहित एक युवक को दो महिलाओं के साथ आपत्तिजनक हालत में दबोच लिया। पुलिस ने सूचना के बाद पांच-पांच सौ रुपये के दो नोट देकर एक कर्मी को अड्डे पर भेजा था। जब पूरा मामला सेट हो गया तो कर्मी ने पुलिस को गुपचुप सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने तत्काल दबिश देकर कैश , चार मोबाइल और एक बाइक जब्त की है। गिरोह का सरगना गांवों के युवाओं को लेकर आता था। पुलिस ने चारों को गिरफ्तार कर, पूरा मामला जांच में लिया है।

जानकारी अनुसार पुलिस ने बताया कि सूचना मिली कि बेदी नगर गढ़ा में एक मकान में बाहर के युवाओं का अक्सर आना-जाना होता है। यहां युवा और युवतियां लाउड म्यूजिक सुनते है, लेकिन यहां आते क्यों है। किसी को कुछ पता नहीं। जिसके बाद पुलिस ने पूरी टीम बनाकर दबिश दी तो यहां के हालात देखकर दंग रह गयी।

घर से संचालित हो रहा था व्यापार
पुलिस ने बताया कि बेदी नगर निवासी बलराम कोष्ठा अपने घर से वैश्यावृत्ति का कारोबार संचालित कर रहा था। सूचना के बाद दबिश दी गई तो वहां एक युवक, अन्य दो युवतियों के साथ आपत्तिजनक हालत में मिला। साथ ही अन्य सामग्री भी जब्त की गई है। पुलिस ने पूरे मामले की जांच कि तो गिरोह के संचालक ने बताया कि वह गांवों के युवाओं को ग्राहक बनाकर लाता था। क्योंकि वहां रेट अच्छा मिल जाता था और तो और पुलिस की कार्रवाई का डर भी कम ही होता था। युवा गांवों के होते थे और वह पैसा देकर गुपचुप चले जाते थे।

दो साल से चल रहा था अड्डा
पुलिस ने बताया कि यहां करीब दो वर्ष से देह व्यापार चल रहा था। सूचना के बाद एक कर्मी को सबसे पहले पांच-पांच सौ रुपये के दो नोट देकर ग्राहक बनाकर गिरोह संचालक के पास भेजा। मोल-तोल करने के बाद गिरोह के संचालक से एक हजार रुपये में बात तय हुई। जिसकी सूचना तत्काल ग्राहक बने कर्मी ने पुलिस को दी। पुलिस ने पूरे घर की घेराबंदी कर आरोपियों को दबोच लिया। कार्रवाई में सीएसपी शशांक कुमार, थाना प्रभारी प्रीती तिवारी सहित क्राइम ब्रांच का बल मौजूद रहा ।

मजबूर है…क्या करते साहब
वैश्यावृत्ति में गिरफ्तार की गईं महिलाओं से जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि वह मजबूर थीं। वह देह व्यापार में अपनी मर्जी से नहीं आईं है। घर की जरुरत ने उन्हें इस धंधे में ढकेल दिया है।

 

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button