जबलपुरमध्य प्रदेश

गढ़ा में जनरल स्टोर संचालक की गुंडागर्दी : महिला नगर निगम अधीकारी पर कीचड़ फेंका ,सुपरवाईजर का बेल्ट पकड़कर घसीट दिया

कंट्रोल रुम से निर्देश मिले थे, जिसके बाद स्वास्थ्य अमला मैदान सर्वेक्षण के लिए निकला था

जबलपुर, यशभारत। गढ़ा के संजीवनीगर में जनरल स्टोर संचालक की गुंडागर्दी सरेआम सड़क पर आज उस वक्त देखने को मिली जब जोन क्रमांक 1 के महिला अधिकारी और उनकी टीम साफ-सफाई की व्यवस्था का जायजा लेने जनरल स्टोर संचालक के घर के आसपास पहुंची तो वह आग बबूला हो गया और थोड़ी ही देर में उसने महिला जोन अधिकारी
व सुपरवाईजर के साथ अभद्रता के बाद जनरल स्टोर संचालक ने महिला अधिकारी पर कीचड़ फेंक दिया तो वहीं सुपरवाईजर का पेंट पकड़कर घसीटते हुए उसके साथ हाथापाई की।

WhatsApp Image 2021 09 07 at 14.47.07

इस वजह से हुआ बवाल
दरअसल नगर निगम जोन क्रमांक 1 की अधिकारी हर्षा पटैल, सुपरवाईजर और अन्य कर्मचारियों के साथ संजीवनीनगर गुलौया चौक के पास ननि कंट्रोल रुम से मिले निर्देश के तहत लार्वा चेक करने पहुंची थीं। महिला अधिकारी की अगुवाई में टीम जब मां तुलसा कलेक्शन जनरल स्टोर के पास पहुंची और स्टोर के संचालक राजेश पटैल के घर के बाहर लगे कूलर में लार्वा का परीक्षण कर रहीं थीं, उसी दौरान संचालक राजेश पटैल आ पहुंचा और ननि टीम को लार्वा चेक करने से रोक दिया। टीम ने जब लार्वा चेक करना नहीं रोका तो संचालक राजेश पटैल ने गुस्से में अपना आपा खो दिया और महिला अधिकारी सहित टीम से बदसलूकी से बात करने लगा। इसी बीच उसने गुस्से में घर के पास पड़े कीचड़ को महिला अधिकारी पर फेंक दिया और सुपरवाईजर को घसीटते हुए सड़क पर ले आया।

 

WhatsApp Image 2021 09 07 at 14.47.11

पुलिस से की बदसलूकी
घटना की जानकारी नगर निगम की टीम ने 100 डायल को दी। मौके पर पहुंचे 100 डायल के कर्मियों ने बदसलूकी कर रहे स्टोर संचालक को समझाईश दी, लेकिन वह उनसे से बदसलूकी से बात करने लगा। इसके बाद गढ़ा थाने का बल मौके पर पहुंचा और स्टोर संचालक को थाने ले आया। जहां पर स्टोर संचालक राजेश पटैल को थाना प्रभारी ने समझाया तो वह उनसे ही उलझ गया। जिसके बाद पुलिस ने राजेश पटैल के खिलाफ मामला दर्ज कर, जांच में लिया है।

गढ़ा में मिले थे 6 डेंगू के मरीज
गौरतलब है कि गढ़ा जोन में ननि को 6 डेंगू के मरीज मिले थे। लिहाजा क्षेत्र में मैदानी सवेक्षण के लिए उतरी टीम ने कूलर में लार्वा मिलने पर नोटिस दिया था, जिसके बाद आज चालानी कार्रवाई के लिए अमला पहुंचा था। इसी को लेकर दुकान संचालक ने बवाल कर दिया।

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button