जबलपुरमध्य प्रदेश

खाकी का कहर : एएसआई ने नाबालिग को बेरहमी से पीटा

 

नरसिंहपुर/तेंदूखेड़ा यशभारत। सुआतला थाना क्षेत्र का एक मामला सोशल मीडिया पर काफी चर्चा का विषय बना हुआ है तथा पीडि़त पक्ष के द्वारा उक्त विषय जिला पुलिस अधीक्षक नरसिंहपुर कार्यालय में जाकर लिखित शिकायत के दौरान दर्ज कराया है कि आवेदक टेकसिंह पिता गुलाब सिंह राजपूत जमुनियाकला थाना सुआतला के नाबालिग पुत्र मोनू उर्फ मोहन राजपूत को सुआतला थाने मे पदस्थ एएसआई नरेश आरसे द्वारा बिना किसी अपराध के इतनी बेरहमी से पीटा गया कि उसकी पीठ लाल पड़ गई तथा मार के कारण पीठ और पसली में काफी दर्द बना हुआ है।

 

घटना के संबंध मे मिली जानकारी के अनुसार मोनू उर्फ मोहन राजपूत राजमार्ग चौराहे पर एक मोबाइल की दुकान पर काम करता है, और पढ़ाई भी किया करता है।

आवेदक के परिजनों की 9 मार्च को उसके गांव में किसी से वाद विवाद हो गया था शिकायत के आधार पर उन्हें थाने बुलाया गया।

 

आवेदक अपने पुत्र के साथ 10 मार्च को सुबह थाने पंहुचे जिसमें उसको बिठा लिया गया, तथा कुछ समय बिठालने के बाद उसको छोडऩे के ऐवज में राशि की मांग की जाने लगी चूंकि राशि की व्यवस्था न होने और यहां के कुछ प्रतिष्ठित लोगों से फोन कराकर छोडऩे हेतु ए एस आई को कहा गया। जिससे बोखलाये ए एस आई ने उसके नाबालिग र्निपराधी मोनू राजपूत की बेरहमी से यह कहते हुये पिटाई कर डाली कि राजनिति लगवाता है और फोन करवाता है।

 

पिटाई इतनी बेरहमी से की गई कि उसने लेटरिंग तक कर डाली। जब यह विषय चर्चाओं मे आया तो ए एस आइ द्वारा अपनी करतूत छुपाने के चक्कर में थाने से भागने का एक झूठा वीडियो भी बना लिया। लेकिन सत्य सत्य होता है पीडि़त पक्ष 11 मार्च को सुबह एस पी कार्यालय पंहुचकर अपना लिखित आवेदन देकर उचित कार्यवाही की मांग की गई है।

 

सुआतला क्षेत्र के लोगों का कहना है कि जबसे उक्त ए एस आई आये है तभी से थाना क्षेत्र में एक विशेष ऐटीट्यूड में रहा करते है तथा छोटे छोटे से मामलों में भी इन्हें रूपयों की लालसा हुआ करती है। क्षेत्रवासियों ने तत्काल प्रभाव से उचित दंडात्मक कार्यवाही के साथ इनकी विदाई की मांग की है।

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button