जबलपुरमध्य प्रदेश

अधारताल में बाइकर्स गैंग का कारनामा : युवक की बाइक रोककर बिगाड़ा चेहरा, तोड़ दिए दांत

जबलपुर, यशभारत। अधारताल के संस्कार कॉलोनी में बाइकर्स गैंग का नया कारनामा सामने आया है। जहां अमखेरा तालाब से दो सगे भाई अपने घर जा रहे थे। तभी बाइकर्स गैंग स्टंट करते हुए जा रहा था। इसी दौरान सगे भाईयो की बाइक टच क्या हुई, आगबबूला बाइकर्स गैंग ने पहले तो युवक से जमकर मारपीट कर दी और फिर जब इतने से भी मन नहीं भरा तो युवक का चेहरा बिगाड़ दिया और आगे के दांत भी तोड़कर बदसूरत बना दिया। शोर सुनकर आसपास के राहगीर आए तब कहीं जाकर आरोपी मौके से फरार हुए। पुलिस ने पीडि़त की शिकायत पर मामला दर्ज कर, जांच में लिया है।

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि गोहलपुर निवासी शेलेन्द्र लखेरा अपने भाई को लेकर अमखेरा तालाब से घर जा रहा था। तभी रास्ते में आशीष गुप्ता और उसके साथी बाइक से जा रहे थे। वह रोड के किनारे चल रहा था, लेकिन आरोपी की बाइक से उसकी बाइक हल्की टकरा गई। जिसके बाद आरोपी ने जमकर मारपीट कर उसका चेहरा बिगाड़ दिया और दांत भी तोड़ दिए। प्रकरण दर्ज होते ही पुलिस आरोपी को सरगर्मी से तलाश करने में जुटी है।

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button