कटनीजबलपुरमध्य प्रदेश

शंका ने बना दिया शैतान, आधी रात पत्नी को जगाया, बाहर ले गया और निर्दयिता से काट दिया था गला

 

बरही/कटनी, यशभारत। चरित्र पर शंका ने इंसान को इस कदर शैतान बना दिया कि उसने आधी रात अपनी पत्ली को जगाया, बाहर ले गया और फिर कुल्हाछ़ी से दनादन बार कर मौत की नींद सुला दिया। इस जघन्य वारदात के आरोपी को पुलिस ने सलाखों के पीछे भेज दिया है। सनसनीखेज हत्या का यह अपराध कटनी जिले के बरही थाना के ग्राम कुआं का है। अपराध करने वाले को यह अभी तक नही पता कि उसकी पत्नी के किससे संबंध थे, सिर्फ शक के आधार पर उसने इतना बड़ा कदम उठा लिया।

 

उअब उसके पास सिर्फ पछताने के सिवा कुछ भी नही बचा। इस पूरे वारदात के बारे में बरही थाना के कोतवाल अरविंद चौबे ने बताया कि हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा दिया गयाए गत 22 फरवरी की आधी रात को ग्राम कुआं का आरोपी सरमन भूमिया ने अपनी पत्नी उर्मिला भूमिया को चरित्र संदेह पर कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी थी। आरोपी के विरुद्ध धारा 302 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। मामला जघन्य होने पर तत्काल पुलिस अधीक्षक अभिजीत रंजन द्वारा आरोपी को गिरफ्तारी करने के लिए निर्देशित किया गया। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनोज केडिया मार्गदर्शन एवं अनुविभागीय अधिकारी पुलिस कृष्ण पाल सिंह, थाना प्रभारी अरविंद चौबे के निर्देशन में आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए टीम गठित की गई।

 

आरोपी सरमन भूमिया पिता बलिराम भूमिया उम्र 29 साल को तत्परता से तलाश कर आरोपी को अभिरक्षा में लेकर पूछताछ की गई, जिसने अपना जुर्म स्वीकार किया। आरोपी न्यायालय बरही के समक्ष पेश किया गया जिसे न्यायालय द्वारा जेल भेजा गया।

इनकी रही कार्यवाही में भूमिका

संपूर्ण कार्यवाही में थाना प्रभारी अरविंद चौबे, उप निरीक्षक कृष्ण कुमार पटेल, चौकी प्रभारी खतौली, प्रधान आरक्षक सुनील सोनी, आरक्षक अंकित तिवारी, आरक्षक आशीष पटेल, आरक्षक दिलीप, सैनिक मोहन यादव की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

Rate this post

Related Articles

Back to top button