देश

लिफ्ट में गर्दन फंसने से कर्मचारी की मौत …..!

बर्तन दुकान में लगे सीसीटीव्ही फुटेज खंगाल रही पुलिस, लापवाही पर होगी कार्यवाही 

कटनी, यशभारत। कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत सुभाष चौक स्थित अल्फर्टगंज में बर्तन भंडार में लिफ्ट में गर्दन फंसने से कर्मचारी की मौत के मामले की पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि दुकान में लगे सीसीटीव्ही फुटेज की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही इस मामले में आगे की कार्यवाही की जाएगी।

 

कोतवाली टीआई आशीष शर्मा ने बताया कि सुभाष चौक में खिहरनी फाटक निवासी 30 वर्षीय निवासी सोनू रजक जय मां काली बर्तन भंडार में काम करता था। कल बुधवार की दोपहर दुकान का कुछ समान ऊपर की मंजिल में लिफ्ट में भरकर ले जा रहा था, तभी लिफ्ट का गेट खुला रहने के कारण उसकी गर्दन गेट में फंस गयी, जिससे सोनू की मौत हो गयी। इस घटना के बाद हडक़म्प मच गया। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और लाश को पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भिजवाया।

बर्तन भंडार में कर्मचारियों की मौत के बाद कई गंभीर सवाल उपजने लगे हैं। सुरक्षा के माहौल में इस तरह कर्मचारियों से काम करवाना एक तरह से उन्हें मौत के मुंह में धकेलने जैसा काम है। हालांकि अभी प्रारंभिक जांच में ऐसी कोई बातें सामने नहीं आई है लेकिन मामले की गंभीरता को देखते हुए बर्तन भंडार की भी जांच कराई जानी चाहिए।

इनका कहना है ….

मामले की जांच शुरू कर दी है। दुकान में लगे सीसीटीव्ही फुटेज की भी जांच की जा रही है। मर्ग कायम किया गया है। जांच के बाद ही इस मामले में आगे की कार्यवाही की जाएगी।

-आशीष शर्मा, टीआई कोतवाली

Rate this post

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button