कटनीजबलपुरमध्य प्रदेश

रास्ते में अकेला पाकर युवती को जंगल ले जाकर दुष्कर्म  

कटनी, यशभारत। कैमोर थाना क्षेत्र के अंतर्गत मां के साथ बाजार निकली एक युवती के साथ दुष्कृत्य की घटना सामने आई है। बताया जाता है कि रास्ते में युवती को अकेला पाकर एक बदमाश उसे जबरन अपने साथ कैमोर के जंगल में उठा ले गया और वहां पर आरोपी ने उसके साथ बलात्कार किया। पीडि़ता की शिकायत पर महिला थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। कैमोर पुलिस ने बताया कि थाना क्षेत्र की एक 19 वर्षीय युवती अपनी मां के साथ गुरुवार को बाजार गई हुई थी।

 

शाम को जब वह अकेली घर वापस लौट रही थी, तो रास्ते में शाम तकरीबन 7 बजे धनवाही ग्राम निवासी सलीम नामक युवक मिला। रास्ते में युवती को अकेला देखकर सलीम उसे डरा-धमकाकर अपने साथ जबरदस्ती कैमोर के जंगल में ले गया और खाई में ले जाकर उसके साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। मामला सामने आने के बाद इसकी जानकारी महिले को दी गई। महिला थाना प्रभारी ने आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज करते हुए जांच प्रारंभ कर दी गई है।

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button