जबलपुरभोपालमध्य प्रदेशराज्य

यश भारत: ब्रेकिंग : नकुलनाथ ने छिंदवाड़ा में भरा नामांकन : नहीं पहुंचे दीपक सक्सेना

यश भारत (पॉलिटिकल डेस्क)/ छिंदवाड़ा लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी सांसद नकुलनाथ ने आज मंगलवार को सुबह लगभग 11:20 पर स्थानीय जिला निर्वाचन कार्यालय पहुंचकर अपना नामांकन दाखिल किया। इस दौरान उनके साथ पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ, पूर्व सांसद अलका नाथ और नकुलनाथ की पत्नी प्रिया नाथ मौजूद रही।

 

नकुलनाथ ने कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में मंगलवार को पर्चा दाखिल करने के पहले सुबह ही अपने गृह निवास शिकारपुर में हनुमान मंदिर में पूरे परिवार के साथ पूजा अर्चना की और फिर कलेक्ट्रेट पहुंचे। यहां जिला निर्वाचन अधिकारी व कलेक्टर शैलेंद्र सिंह के समक्ष उन्होंने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया।

नहीं पहुंचे दीपक सक्सेना

कमलनाथ के सबसे करीबी और पूर्व कैबिनेट मंत्री दीपक सक्सेना के नकुलनाथ के प्रस्तावक बनने की चर्चाएं सोमवार को चल रही थी। यह बात भी सामने आ रही थी कि कमलनाथ ने उन्हें मना लिया है। लेकिन नामांकन दाखिल करते समय पूर्व कैबिनेट मंत्री दीपक सक्सेना कहीं नजर नहीं आए।

 

श्याम टाकीज से निकलेगी नामांकन रैली : पटवारी व सिंघार छिंदवाड़ा पहुंचे

नकुलनाथ नामांकन के दाखिल करने के बाद निकाली जाने वाली रैली और जनसभा में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी व नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार तथा पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ श्याम टॉकीज क्षेत्र से नामांकन रैली में शामिल होंगे और उसके बाद मानसरोवर कांप्लेक्स के पास स्थित सभा स्थल पर जनसभा को संबोधित करेंगे।

5/5 - (1 vote)

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button