जबलपुरमध्य प्रदेश

ब्रेकिंग : सागर में अनुसूचित बच्चों के छात्रावास में कमाल का भ्रष्टाचार : छात्रावास में दर्ज 25 बच्चे; उपस्थित एक भी नहीं

सागर यश भारत l सागर जिले के पामाखेड़ी क्षेत्र में स्थित अनुसूचित बच्चों के छात्रावास में गजब का भ्रष्टाचार देखा जा रहा है।

 

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दिन के समय में भी छात्रावास के सभी कमरों में ताला लगा हुआ है, पूरे छात्रावास में केवल एक महिला के महिला ने बताया कि छात्रावास अधीक्षक रोज सुबह आते हैं और कुछ देर रुककर चले जाते हैं, यही नहीं महिला ने ये भी बताया कि छात्रावास में लंबे समय से एक भी छात्र उपस्थित नहीं है।

 

एक वीडियो में ये बातें साफ साफ दिखाई और सुनाई दे रही हैं। इसके बावजूद छात्रावास अधीक्षक बी डी अहिरवार और आदिम जाति कल्याण विभाग के कुछ अधिकारियों और कर्मचारियों की मिली भगत से कागजों पर बच्चों की संख्या लगभग 25 से 30 दर्शाकर हर महीने बच्चों के अधिकार का पैसा निकालकर अधीक्षक और अधिकारियों द्वारा मौज उड़ाई रही है। बता दें कि अधीक्षक बी डी अहिरवार के पास एक अन्य छात्रावास का भी प्रभार है, और वहां की स्थिति भी लगभग ऐसी ही बताई जाती है।

 

उक्त संबंध में जब आदिम जाति कल्याण विभाग की अधिकारी प्रियंका राय से बात की गई तो उन्होंने कहा कि उक्त मामले में जांच के लिए एक टीम का गठन कर दिया गया है रिपोर्ट आते ही सभी दोषियों पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

 

 

Rate this post

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button