जबलपुरमध्य प्रदेश

ब्रेकिंग : पुलिस ने किया अंधे हत्या कांड का खुलासा, पत्नि से अवैध संबध के चलते हुई थी हत्या 

मंडला, यश भारतlनैनपुर थाना क्षेत्र नैनपुर के वन ग्राम पायली ग्राम पंचायत अतरिया में 1 मार्च को गुमशुदा हुए धीर सिंह पिता राय सिंह वरकडे 53 वर्ष का शव ग्राम गोंझी के शिशु पाल टेकाम के खेत के कुआ में मिला था जिस पर नैनपुर पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पोस्ट मार्टम कराया था शव पर घाव के निशान थे। पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ 302 का मामला कायम किया था। और अपराध क्रमांक 82।24 कायम कर विवेचना में लिया था।

एफएसएल टीम बालाघाट से आई थी जांच के लिए साइबर सेल की भी मदद ली गई थी। बताया गया है की मृतक धीर सिंह अपने पिता की हत्या के आरोप में जेल में बंद था 2014 से 29 जनवरी 24 को जमानत से छूट कर घर आकर रहने लगा था उसके जेल में रहने के दौरान गणेश नंदा और मृतक की पत्नि के बीच अवैध संबध हो गए थे। इस की भनक मृतक को लग गई थी घर में रोज इसके चलते लड़ाई हो रही थी।

 

जिसके चलते योजना रूप को असली जामा पहनाया गया जिस शिशु पाल टेकाम के खेत में शव मिला था वहा दोनो छुप के बैठ गए 28 फरवरी को रात को जब मृतक शिशु पाल टेकाम के खेत से घर जा रहा था शराब के नशे में तो दोनो ने पकड़ के गले में मछली काटने वाला बका मारा जिस से उसकी मौके पर मौत हो गई और दोनों ने मिल कर शव को कुआ में फेक दिया जिस से लगे की शराब के नशे में वो डूब के मर गया। दोनो की गिरफ्तारी 10 मार्च को हुई। दोनो का मोबाइल, बका, कपड़े पुलिस ने जप्त किया है।

 

पूरी कार्य वाही में थाना प्रभारी बलदेव मुजाल्दा,सब इंस्पेक्टर के के विश्वकर्मा,सलमान खान,रमेश इंगले,निधि नेमा,विनोद साव, एएसआई राजेश सेवई कर,पुलिस आरक्षक ॐ प्रकाश, सुनील, नवीन, दुर्गेश, यशवंत, प्रशांत, अक्षय, सुमन, माया, स्नेहलता, सुर्य चंद की सराहनीय भूमिका रहीl

 

पुलिस अधीक्षक मंडला ने टीम को पुरुस्कृत करने की घोषणा की है पत्र कार वार्ता में आज नैनपुर पुलिस ने 10 दिनों बाद कड़ी मेहनत से हत्या कांड का खुलासा कर दिया जिस में दिन रात पुलिस ने मृतक के परिवार के सदस्य के अलावा अन्य जन से पूछ ताछ जारी थी जिस में पुलिस के शक के दायरे और जांच में घर वाले ही थे और निकले भी तो मृतक धीर सिंह पिता राय सिंह वरकड़े की पत्नि मेहर सिंह वरकडे निवासी पायली,और गणेश नंदा वार्ड न 1 निवासी हाल मुकाम पायली गणेश नंदा का लगभग 20 साल से ग्राम पायली में निजी तलाब का निजी ठेका है जिस से धीर सिंह वरकड़े के घर इनका आना जाना बैठना था।

 

जिस ने सुनोयोजित तरीके से धीर सिंह को मार डाला था और मोटर साईकिल तलाब के पास फेक दिया था। और 1 मार्च को घर से जाने के बाद उसकी पत्नि में थाना में सूचना तक नहीं दी थी 3 मार्च को शव मिला था शिशु पाल टेकाम के खेत में। नैनपुर पुलिस ने पुलिस कप्तान रजत सकलेचा जी के निर्देशन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अमित वर्मा जी,और अनुभाग अधिकारी पुलिस नैनपुर

पीयूष मिश्रा के मार्ग दर्शन में थाना प्रभारी बलदेव मुजाल्दा की टीम ने इस अंधे हत्या कांड का खुलासा कर दिया। पत्र कार वार्ता में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉ अमित वर्मा जी ने उक्त जानकारी दी मृतक था अपने पिता का हत्यारा बताया गया है मृतक धीर सिंह पिता राय सिंह वर कडे निवासी पायली अपने पिता का हत्यारा था और उसको सजा भी पड़ चुकी थी जो जमानत में आया था।

Rate this post

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button