कटनीजबलपुरमध्य प्रदेश

ब्रेकिंग : अज्ञात वाहन की ठोकर लगने से बाइक सवार युवकों की मौत 

कटनी, यशभारत।

कटनी-शहडोल राष्ट्रीय राजमार्ग पर बड़वारा थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम पठरा के समीप कल शाम मोटर सायकल सवार दो युवकों की अज्ञात वाहन की ठोकर लगने से मौत हो गई। एक युवक की घटनास्थल पर एवं दूसरे घायल युवक ने जिला अस्पताल लाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। घटना की सूचना मिलने पर बड़वारा पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार्यवाही की।

 

अस्पताल पुलिस चौकी से मिली जानकारी के अनुसार बड़वारा थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम सुनहरा निवासी 35 वर्षीय भीम बर्मन पिता मुन्ना लाल बर्मन एवं 30 वर्षीय अजय बर्मन कल शाम अपने काम से फुसर्त होने के बाद बाइक पर सवार होकर घर की तरफ जा रहे थे, तभी ग्राम पठरा के पास बेलगाम रफ्तार से आ रहे टेंकर वाहन ने बाइक में सामने से जोरदार ठोकर मार दी।

 

घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची। बताया जाता है कि दूसरे घायल युवक को पुलिस ने अस्पताल भिजवाया लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Rate this post

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button