कटनीजबलपुरमध्य प्रदेश

बोरे में बंद मिली महिला की लाश : गुलवारा ब्रिज के पास सडक़ किनारे लाश मिलने से सनसनी 

कटनी, यशभारत। झिंझरी पुलिस चौकी क्षेत्र के अंतर्गत गुलवारा बाईपास ओवर ब्रिज के पास सडक़ किनारे खून से सनी लगभग 45 वर्षीय एक महिला की लाश बोरे में बंद मिली। सडक़ किनारे गड्ढे में लाश पड़े होने की सूचना जैसे ही पुलिस को लगी तो पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर जा पहुंचे।

 

प्रारंभिक तौर पर महिला की पहचान नहीं हो सकी है। झिंझरी पुलिस चौकी के अंतर्गत आने वाले गुलवारा बाईपास ओवर ब्रिज से लगभग 500 मीटर की दूरी पर आते जाते हुए लोगों ने सडक़ किनारे गड्ढे में प्लास्टिक के काले बोरे में एक महिला की लाश देखी। लाश देखे जाने के बाद यह बात समूचे क्षेत्र में जंगल में लगी आग की तरह फैल गई। सूचना मिलते ही सीएसपी श्रीमती ख्याति मिश्रा, माधवनगर टीआई मनोज गुप्ता, झिंझरी पुलिस चौकी प्रभारी महेंद्र जायसवाल ने घटनास्थल पहुंचकर जांच करते हुए पुलिस ने जब बोरा खुलवाया तो उसमें हरे रंग की साड़ी पहने एक लगभग 45 वर्षीय महिला की लाश निकली।

 

 

सूत्र बताते हैं कि महिला का शव पूरी तरह क्षतविक्षत अवस्था में पाया गया है। चोट के निशान के कारण महिला का चेहरा पूरी तरह बिगड़ चुका है, जिससे उसे पहचानना भी मुश्किल है। महिला के पास प्रारंभिक जांच में ऐसे कोई दस्तावेज भी नहीं मिले जिससे उसकी पहचान हो सके। पुलिस द्वारा घटनास्थल का सूक्ष्म निरीक्षण करते हुए अंधे हत्याकांड की गुत्थी को समझने का प्रयास किया जा रहा है।

इनका कहना है . ..

महिला की लाश को पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भिजवाया गया है। उसकी शिनाख्तगी के प्रयास किए जा रहे हैं। पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद भी इस मामले में कुछ कहा जा सकेगा।

महेन्द्र जायसवाल, चौकी प्रभारी झिंझरी पुलिस चौकी

Rate this post

Related Articles

Back to top button