जबलपुरमध्य प्रदेश

पूर्व नगर पालिका उपाध्यक्ष संतोष चौरसिया ने छोड़ा ‘हाथ’ का साथ, डिप्टी सीएम ने भगवा गमछा पहनाकर किया बीजेपी में स्वागत

 

मैहर । लोकसभा चुनाव से पहले मैहर कांग्रेस की रीड कहे जाने वाला परिवार जो चार पीडियो से स्थानी जनता जनार्दन की सेवा में समर्पित था नगरी क्षेत्र में नगर पालिका स्थापना से लेकर आज तक जिस परिवार की भागीदारी हमेशा रही उसे परिवार से नगर पालिका की पूर्व उपाध्यक्ष श्रीमती संतोष चौरसिया एवं कांग्रेस पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष चंद्रकांत चौरसिया राजा युवा नेता मुनि चौरसिया ने प्रदेश के मुखिया प्रदेश से उपमुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ला के मैहर प्रवास के दौरान भारतीय जनता पार्टी के चूनाव कार्यालय उद्घाटन कार्यक्रम में भाजपा का दामन थाम लिया l

 

कांग्रेस छोड़कर भाजपा सदस्य ग्रहण करने से निश्चित रूप से यहां पर भारतीय जनता पार्टी बहुत मजबूत हुई है वही कांग्रेस पार्टी के लिए यह जोरदार झटका भी है। बकायदा लाव लश्कर के साथ पहुंचे इन नेताओं ने भगवा गमछा डालकर डिप्टी सीएम के सामने बीजेपी ज्वाइन कर लिया।

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button