जबलपुरमध्य प्रदेश

नर्मदा घाटों में विद्युत विभाग का अमला तैनात:  गौरीघाट, तिलवारा घाट पर चेंज ओव्हर प्वाइंट बनाए गए

जबलपुर। नर्मदा प्रकाटयोत्सव पर घाटों एवं शहर में होने वाले कार्यक्रमों को लेकर बिजली कंपनी तैयारी कर चुकी हैं। खासकर रामपुर चौक से गौरीघाट तक एवं तिलवारा क्षेत्र में मेंटेनेंस की टीमों द्वारा विशेष तैयारियां हैं। इसके लिए सभी संभागों में स्टाफ की पहले से चिन्हित स्थानों पर तैनाती की जा रही है। रामपुर चौराहे से गौरीघाट और तिलवारा घाट के प्रत्येक ट्रांसफार्मर पर विशेष दस्तों को तैनात किया जा रहा है।

 

संजय अरोरा अधीक्षण अभियंता सिटी सर्किल ने बताया कि गौरीघाट, तिलवारा घाट पर अनवरत विद्युत प्रदाय सुनिश्चित करने हेतु चेंज ओव्हर प्वाइंट बनाए गए। जिसमें दो अलग-अलग 11 केवी फीडर से विद्युत सप्लाई की व्यवस्था की गई है, जो कि दो अलग-अलग 33/11 केवी सबस्टेशन से रहेगी। आपातकालीन परिस्थितियों हेतु जनरेटर की पृथक से व्यवस्था रहेगी। इसके अतिरिक्त क्षेत्र की लूज पड़ी विद्युत लाइनों को टाइट करवाकर आवश्यक सुधार किया जा रहा है।

 

नर्मदा प्राकटोत्सव पर गौरीघाट पहुंचकर मां नर्मदा का पूजन-दर्शन करने वाले श्रद्धालुओं को परेशानी न इसके लिए नगर निगम का अतिक्रमण विभाग का अमला अतिक्रमण हटाने में जुटा रहा। गुरुवार को निगम के अमले ने गौरीघाट मुख्य मार्ग सहित नर्मदा घाटों पर अतिक्रमण कर काबिज अस्थाई दुकानों काे हटा दिया।

5/5 - (1 vote)

Related Articles

Back to top button