कटनीजबलपुरमध्य प्रदेश

दल-बल के साथ सडक़ों पर निकली पुलिस 

व्यापारियों से किया संवाद, टीआई ने कहा : बेखौफ होकर व्यापार करें, अपराधियों से से डरने की आवश्यकता नहीं

 

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

कटनी, यशभारत। अपराधों पर अंकुश लगाने के साथ ही अपराधियों के हौसले पस्त करने के उद्देश्य इन दिनों कोतवाली पुलिस दलबल के साथ शाम होते ही हाथ में डंडा लेकर क्षेत्र का भ्रमण करने निकल पड़ते हैं। कोतवाली थाना प्रभारी आशीष शर्मा अपनी टीम के साथ शहर के मुख्य बाजार का भ्रमण करने निकले।

 

इस दौरान उन्होंने शहर के मुख्य बाजार के अलावा स्टेशन क्षेत्र का भी भ्रमण किया। क्षेत्र का पैदल भ्रमण करने निकले कोतवाली थाना प्रभारी आशीष शर्मा ने भ्रमण के दौरान व्यापारियों से संवाद किया। इस दौरान उन्होंने व्यापारियों से बात करते हुए यह विश्वास दिलाने का प्रयास किया कि बेखौफ होकर व्यापार करें। किसी भी आपराधिक प्रवृत्ति के व्यक्ति से डरने की आवश्यकता नहीं है। पुलिस हमेशा आपकी सुरक्षा के लिए मुस्तैद है। उन्होंने व्यापारियों से बातचीत करते हुए कहा कि किसी भी परेशानी या आपराधिक घटना होने की आशंका के दौरान तत्काल ही इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दें।

संदेहियों को लगाई फटकार

भ्रमण के दौरान अनावश्यक रूप से यहां वहां घूम रहे संदेहियों को पकडक़र सख्त लहजे में हिदायत देते हुए कोतवाली थाना प्रभारी ने उन्हें फटकार लगाई। स्टेशन के बाहर संदेह जनक परिस्थिति में मौजूद युवकों से पुलिस टीम ने पूछताछ करते हुए उनकी तलाशी भी ली। साथ ही अनावश्यक घूमते पाए जाने पर कार्यवाही करने की हिदायत दी। कोतवाली पुलिस के द्वारा क्षेत्र का पैदल भ्रमण किए जाने को लेकर स्थानीय व्यापारियों ने प्रसन्नता जाहिर करते हुए सराहना की।

Rate this post

Related Articles

Back to top button