कटनीजबलपुरमध्य प्रदेश

ट्रेन से गांजा की तस्करी के पहले दो आरोपी गिरफ्तार, स्टेशन में पकड़ा गया 19 किलो गांजा, जीआरपी को मिली सफलता

कटनी, यशभारत। रेल पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए टे्रन से गांजा की तस्करी के पहले ही दो आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए उनके कब्जे से करीब 20 किलो गांजा बरामद करने में सफलता प्राप्त की है। बताया जाता है कि दोनों युवक एक थैले में गांजा लेकर तस्करी की फिराक में थे। इसके पहले ही जीआरपी ने मुखबिरों की सूचना पर दोनों आरोपियों को गांजा के साथ गिरफ्तार कर लिया।

इस संबंध में रेल थाना प्रभारी अरूणा वाहने ने बताया कि रेल पुलिस कल शाम कटनी रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक गश्त पर भ्रमण कर रहे थे, इसी दौरान मुखबिरों की सूचना पर रेल पुलिस ने चित्रकूट करबी जिला सतना निवासी दो युवकों द्वारा गांजा की तस्करी किए जाने की सूचना मिली। जिस पर जीआरपी मुखबिरों के बताए स्थान पर पहुंची एवं अवनीश कुमार उर्फ ​​टिक्कू पांडे पिता 27 साल निवासी ग्राम सुरसेन थाना सरघुआ जिला चित्रकूट उ.प्र. एवं. दूसरे ने अपना नाम रमाकांत उर्फ ​​मोनू वर्मा पिता 21 साल निवासी ग्राम कसहाई था ना कवीं जिला चित्रकूट उ.प्र. को हिरासत में लेकर पूछताछ की और उनके थैलों की तलाशी ली तो उसमे भारी मात्रा में अवैध मादक पदार्थ गांजा बरामद हुआ। रेल पुलिस ने गांजा बरामद कर दोनों आरोपियों को हिरासत में लेकर थाने पहुंचकर एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

उल्लेखनीय भूमिका -निरीक्षक अरुणा वाहने, उनि. अनिल मरावी, स.उ.नि. निदर्दोष टोप्पो, प्र.आर. मुनेन्द्र मिश्रा प्र.आर. लव कुमार, आर. टीकाराम, आर. शोयब अब्बासी, आर. सलमान खान, सुदीश पटेल, आर. मुकेश पांडे की सराहनी भूमिका रही।

Related Articles

Back to top button