Uncategorized

यदि आपके स्मार्टफोन में चला गया है पानी ? तो होगा इस प्रकार ठीक, जाने टिप्स 

यदि आपके स्मार्टफोन में चला गया है पानी ? तो होगा इस प्रकार ठीक, जाने टिप्स स्मार्टफोन का यूज तो हर कोई करता है। यदि आपके स्मार्टफोन में पानी चला गया है तो कुछ आसान तरीके बताते हैं। जिसकी  मदद से आपका फोन आसानी से ठीक हो सकता है और पानी को भी आसानी से निकाला जा सकता है। अब आप सोच रहे होंगे कि ये कैसे संभव है तो आइये आपको भी इसके बारे में बताते हैं।

यदि आपके स्मार्टफोन में चला गया है पानी ? तो होगा इस प्रकार ठीक, जाने टिप्स 

navbharat times 12
यदि आपके स्मार्टफोन में चला गया है पानी ? तो होगा इस प्रकार ठीक, जाने टिप्स

सबसे पहला तरीका, यदि आपका स्मार्टफोन पानी में गिर जाता है, तो उसे पानी से तुरंत बाहर निकालें। पानी के निकलने के बाद, फोन की स्क्रीन को पत्ती से साफ करें, ताकि पानी के छपके आपके स्मार्टफोन न रहें।

Suzuki का नया स्कूटर, डिजिटल के अनुसार देगा आपको तगड़ा माइलेज TVS को छोड़ लोग हुए दीवाने

यदि आपके फोन से बैटरी निकल सकती है तो बैटरी, सिम कार्ड, मेमोरी कार्ड को रिमूव कर दें, अगर बैटरी नॉन-रिमूवेबल है तो शॉर्ट सर्किट का खतरा बढ़ सकता है।

फिर, स्मार्टफोन को बिना देर किए सोने के बाद या चार्जिंग के लिए चार्ज करें। इसके साथ ही स्मार्टफोन को सुरक्षित रखने के लिए जरूरी है, क्योंकि पानी के छपके फोन के इंटरनल सर्किट को नुकसान पहुंचा सकते हैं।

यू-ट्यूब पर 2 लाख 30 हजार दर्शकों तक पहुंचा यशभारत

अगर स्मार्टफोन पानी में गिरने के बाद भी सही से काम नहीं कर रहा है, तो तत्काल एक पेशेवर तकनीशियन से संपर्क करें। वे आपके फोन को ठीक करने में मदद कर सकते हैं और इसे बचाने में मदद कर सकते हैं।

SBI WhatsApp Banking एसबीआई ने लाई व्हाट्सएप बैंकिंग सेवाएं घर बैठे पाए सारी सुविधा जाने डिटेल्स

Rate this post

yash bharat

Author -अपने 3 वर्षों के मीडिया करियर में नेशनल, पॉलिटिक्स, मनोरंजन, लाइफ़स्टाइल, ज्योतिष जैसी बीटों पर काम किया है और टाइम्सबुल में वो ज्योतिष और धर्म पर लिख रही है।

Related Articles

Back to top button