जबलपुरदेशभोपालमध्य प्रदेश

‘मैं दक्षिण के राज्यों में जाऊंगा…’ दिल्ली में जेपी नड्डा से मुलाकात के बाद ऐसा क्यों बोल गए शिवराज सिंह चौहान

जबलपुर यश भारत।मध्य प्रदेश को मोहन यादव के रूप में नया मुख्यमंत्री मिलने के बाद पहली बार पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान दिल्ली पहुंचे. दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से उन्होंने मुलाकात की. इस मुलाकात को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे, जिससे पर्दा उठना अभी भी बाकी है. हालांकि शिवराज सिंह चौहान ने खुद इस मुलाकात की तस्वीर साझा की और बाहर निकलने के बाद मीडिया से बातचीत भी की.शिवराज सिंह चौहान ने जेपी नड्डा के साथ हुई उनकी बैठक की तस्वीर सोशल मीडिया पर जारी की. उसके साथ उन्होंने लिखा कि इस मुलाकात के दौरान राष्ट्र उत्थान, लोक कल्याण और जनसेवा के विषय पर चर्चा हुई. शिवराज ने आगे लिखा, सेवा ही संकल्प है के ध्येय के लिए भाजपा के हम समस्त कार्यकर्ता समर्पित हैं.

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

‘मैं दक्षिण के राज्यों में जाऊंगा’-इसी लाइन पर बाहर निकलकर मीडिया से भी शिवराज बात करते नजर आए. उनसे जब सवाल किया गया कि पार्टी उन्हें क्या भूमिका देने का मन बना रही है तो शिवराज सिंह चौहान ने बार-बार कहा कि एक कार्यकर्ता के नाते जो भूमिका पार्टी तय करेगी वो उसको निभाएंगे. उन्होंने कहा कि वो केंद्र में भी रहेंगे और राज्य में भी. शिवराज ने फिर एक बार अपनी बात दोहराते हुए कहा, ‘आप बड़े मिशन के लिए काम करते हैं तो पार्टी तय करती है कि आप क्या काम करोगे.’

मैं फिर वापस आऊंगा…’उनके दिल्ली दौरे के कार्यक्रम के बारे में जब सवाल किया गया तो मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि आज मध्य प्रदेश में भारती जनता पार्टी के विधायक दल की बैठक है और इस बैठक में उनका शामिल होना जरूरी है. ऐसे में वो आज फिर मध्य प्रदेश रवाना होंगे और जल्द दिल्ली वापस लौटेंगे. शिवराज सिंह चौहान ने जाते-जाते मीडिया से बातचीत में कहा, “मैं फिर वापस आऊंगा.”

Rate this post

Related Articles

Back to top button