कटनीजबलपुरमध्य प्रदेश

टैंकर और पिकअप के बीच जोरदार भिंड़त, तीन की दर्दनाक मौत

घने कोहरे की वजह से देर रात झुकेही के समीप हादसा, सतना से मंडला जा रहे थे पिकअप सवार

कुठला पुलिस ने वाहन में फंसे घायलों को निकाला, पहुंचाया अस्पताल

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

कटनी, यशभारत। कटनी-सतना सडक़ मार्ग पर झुकेही थाना क्षेत्र के अंतर्गत तिवारी ढाबे के पास बीती रात पिकअप और टैंकर की आमने-सामने जोरदार भिंड़त में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। देर रात घने कोहरे की वजह से यह हादसा हो गया। इस दुर्घटना में आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए।

जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां सभी घायलों का इलाज चल रहा है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक मंडला जिले के एक दर्जन से भी अधिक मछुआरे पिकअप वाहन में सवार होकर से सतना जिले में मछली मारकर अपने घर वापस लौट रहे थे। इसी दौरान देर रात लगभग 3 बजे झुकेही चौकी क्षेत्र केे अंतर्गत तिवारी ढाबे के पास पिकअप वाहन की टैंकर क्रमांक सीजी 10 बीएन 1584 से सीधे जोरदार ठोकर हो गई। हादसे में पिकअप सवार तीन युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि आठ मछुआरे गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया जाता है कि देर रात घने कोहरे की वजह से यह हादसा हुआ है। घटना की सूचना मिलने पर कुठला पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को वाहन से निकाल कर जिला अस्पताल पहुंचाया।

दोनों ही वाहनों में भीषण ठोकर होने के कारण सभी घायल वाहन में फंसे हुए थे, जिन्हें सूचना मिलने के बाद पहुंची कुठला पुलिस ने काफी देर की मशक्कत के बाद सुरक्षित बाहर निकाला और उन्हें अस्पताल भिजवाया। इस हादसे में मंडला जिले के शाहपुरी ग्राम निवासी 18 वर्षीय छोटू बर्मन पिता गणेश बर्मन, मंडला जिले के डोंगरिया गांव निवासी 24 वर्षीय रोहित धुर्वे पिता अशोक धुर्वे के अलावा एक 35 वर्षीय अज्ञात पुरुष की मौत हुई है। पिकअप में सवार मंडला निवासी अंजलि बर्मन, उमेश बर्मन, रोहित बर्मन, विजय बर्मन, गौरी बर्मन, राजकुमार बर्मन, बत्ती ठाकुर एवं राजेंद्र बर्मन को गंभीर चोटे आई हैं। जिन्हें इलाज के लिए कुठला पुलिस द्वारा शासकीय जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां पर उनका उपचार जारी है।

कुठला पुलिस ने दिखाई सक्रियता
घायलों ने बताया कि हादसे के बाद सभी घायल पिकअप वाहन में बुरी तरह फंसे हुए थे। राहगीरों ने घटना की सूचना कुठला पुलिस को दी। जिसके बाद तत्काल ही थाना प्रभारी अभिषेक चौबे के साथ थाने का स्टाफ घटनास्थल पर जा पहुंचा। पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए घायलों को सुरक्षित किसी तरह बाहर निकाला और उन्हें तत्काल जिला अस्पताल पहुंचाया। हादसे का शिकार हुए दोनों ही वाहनों को जप्त कर झुकेही चौकी के सुपुर्द किया गया है।

Rate this post

Related Articles

Back to top button