बिज़नेस

50000 से भी कम कीमत में अपने घर ले जाएं Hero HF Deluxe,यहां चल रहा है तगड़ा ऑफर,जल्दी करे वरना हाथ निकलेगा मौका

Hero HF Deluxe: देश के टू व्हीलर मार्केट में सबसे ज्यादा बिक्री कम्यूटर बाइक्स की होती है। ऐसा में सभी वाहन निर्माता कंपनियां इस सेगमेंट पर काफी ध्यान देती हैं और समय-समय पर कम बजट में अपनी एक से बढ़कर एक नई बाइक को लॉन्च करती रहती हैं। भारतीय कम्यूटर बाइक सेगमेंट में हीरो एचएफ डीलक्स बाइक को अपने आकर्षक लुक और दमदार इंजन के लिए काफी पसंद किया जाता है। कंपनी अपनी इस बाइक में ज्यादा माइलेज के साथ ही कई आधुनिक फीचर्स उपलब्ध कराती है।

इस बाइक की बाजार में शुरुआती एक्सशोरूम कीमत कंपनी ने 66,408 रुपये रखी है। जो ऑन रोड 77,678 रुपये पर पहुँच जाती है। हालांकि इसपर फाइनेंस प्लान भी दिया गया है। ऐसे में अगर आप इकट्ठे इतने रुपये खर्च करके इस बाइक को नहीं खरीदना चाहते हैं तो आप इस फाइनेंस प्लान में डेली महज 58 रुपये खर्च करके इसे अपना बना सकते हैं। इस रिपोर्ट में हम इसी के बारे में आपको जानकारी दे रहे हैं।

ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर के हिसाब से कंपनी की आकर्षक लुक वाली बाइक हीरो एचएफ डीलक्स को खरीदने के लिए बैंक से 56,458 रुपये का लोन मिल जाता है। यह लोन बैंक 3 वर्ष यानी कि 36 महीनों और 9.7 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर पर उपलब्ध कराती है। कंपनी की इस बाइक पर लोन मिल जाने के बाद आपको 15 हजार रुपये का डाउन पेमेंट करना होता है और लोन अमाउंट को चुकाने के लिए हर महीनें बैंक को 1,769 रुपये का ईएमआई देना होता है।

Hero HF Deluxe बाइक के स्पेसिफकेशन्स

कंपनी की बाइक हीरो एचएफ डीलक्स में आपको 97.2 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन मिलता है। जिसकी क्षमता 8.02 bhp की अधिकतम पावर और 8.05 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने की है। इसके साथ 4-स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है। कंपनी की माने तो यह बाइक ARAI द्वारा प्रमाणित 83 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम है।

Also Read:Matter Aera Electric Bike अब आ गई अब इलेक्ट्रिक बाइक,125 किमी की रेंज मे खरीदने का मिलेगा मौका जबरदस्त लुक के साथ जाने इसकी कीमत 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button