जबलपुरमध्य प्रदेश

हनुमानताल में दो पक्षों में खूनी संघर्ष : एक-दूसरे पर खुलेआम किया चाकुओं से हमला, दो घायल

पुलिस ने दोनों पक्षों पर किया मामला दर्ज, कार्रवाई जारी

जबलपुर। थाना हनुमानताल अंतर्गत दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया। किसी पुराने विवाद को लेकर दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर ताबड़तोड़ चाकुओं से हमला कर दिया। जिसमें दो युवक घायल हो गए। पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ मामला दर्ज कर, कार्रवाई को अंजाम दिया।

थाना हनुमानताल में राजा सोनकर उम्र 27 वर्ष निवासी तलैया हनुमानताल ने रिपोर्ट दर्ज करायी कि वह रोड में शेखर सोनकर, पूरन सोनकर के साथ बैठा था। उसी समय मोहल्ले का दीपक सोनकर आया, थोड़ी देर पहले उसका पड़ाव में दीपक से विवाद हो गया था। इसी बात को लेकर दीपक सोनकर उसे गाली गलोज करने लगा उसने गालियां देने से मना किया तो दीपक ने चाकू से हमला कर लहुलुहान कर दिया और जान से मारने की धमकी देते हुए भाग खड़ा हुआ तो वहीं दूसरी ओर दीपक सोनकर उम्र 29 वर्ष निवासी तलैया हनुमानताल ने रिपोर्ट दर्ज करायी कि वह खाना खाकर बाहर रोड में टहल रहा था । उसका कुछ देर पहले राजा उर्फ लल्ला सोनकर से पड़ाव में विवाद हो गया था, उसी बात को लेकर राजा सोनकर उसे गाली गलौज करने लगा, उसने गालियां देने से मना किया तो राजा सोनकर ने मारपीट करते हुये चाकू से हमला कर घुटने एवं हाथ में चोट पहुंचा दी । पुलिस ने दोनों पक्षों की रिपोर्ट पर मामला कायम कर, विवेचना में लिया है।

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button