जबलपुरमध्य प्रदेश

सूने घर में अज्ञात चोरों ने बोला धाबा: जेवरातों पर हाथ साफ कर चोर हुए फरार

मंडला, यश भारत।

निवास नगर के वार्ड क्रमांक 4 आमाडोंगरी के पंचमुखी हनुमान कॉलोनी के एक सूने मकान में बीती रात अज्ञात चोरों द्वारा चोरी की घटना को अंजाम दिया है। घटना रात 3 से 4 बजे की बताई गई हैं। घटना की जानकारी मिलते ही निवास थाना प्रभारी पीके मुबेल के निर्देशन पर घटना स्थल पर स्टाफ मौके पर पहुंचा और मौके का निरीक्षण किया।

 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत कटंग सिवनी ग्राम पंचायत के सचिव कमोद सिंह मार्को जो की ग्राम जंगलिया के निवासी हैं और बताया गया कि वह निवास नगर के वार्ड क्रमांक चार में देवेंद्र अग्रवाल के मकान पर पिछले 3 वर्षों से किराए से रह रहे थे।

 

अभी कुछ घरेलू कार्य के कारण पिछले एक साल से किराये के मकान में ताला लगाकर अपने निज घर जंगलिया के घर में रह रहे थे। इसी का फायदा अज्ञात चोरों ने उठाया और निवास नगर के वार्ड क्रमांक चार के किराए के मकान में सामने का ताला तोड़कर घर के अंदर आलमारी में रखी चांदी का एक हाफ करधन और बच्चो की चांदी की चूड़ी लगभग 6 हजार की चोरी की वारदात को अज्ञात चोरों ने अंजाम दिया। बताया गया कि जब मकान मालिक शुक्रवार की सुबह उठे तो देखा की सामने किराए से रह रहे सचिव कमोद सिंह मार्को के घर का ताला टूटा हुआ है।

 

इतना ही नही आसपास के कुछ घरों के बाहर से कुंदे लगे होने की जानकारी लगी वही उन्होंने इसकी सूचना सचिव कमोद सिंह मार्को और निवास थाना प्रभारी और एसडीओपी से की। जांच की मांग पर उनके द्वारा मंडला से डॉग स्कॉट और फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट को बुलाया गया।

 

फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट के द्वारा सभी जगह के फिंगर प्रिंट लिया गया। जल्द ही जांच कर चोरी की घटना का खुलासा हो जाएगा। बता दे कि उस कैम्पस में बने 4 घरों के एल्ड्राफ बाहर से बंद कर चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है। मकान मालिक के घर का एल्ड्राफ खुला छोड़ दिया। पंचमुखी हनुमान कॉलोनी मे यह पहली घटना है जिसके बाद अभी लोग सतर्क हो गए है।

डॉग स्काट ने दिखाया रास्ता जिस आलमारी से चोरी की गई थी उसकी महक को डॉग स्कार्ट के द्वारा पकड़कर सीधे घर के बाहर वहां ले जाया गया जहां पर चोरों ने करधन चूड़ी निकाल कर बैग फेंक दिए थे बेग और मिली खाली डिब्बी के फिंगर प्रिंट भी लिए गए है जल्द ही चोरी की घटना का खुलासा हो जाएगा।

Related Articles

Back to top button